आलिया भट्ट ने कोरोना को हराया, इन सेलेब्स ने भी वायरस से जीती जंग

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की उन्होंने लिखा 'यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है।'

Published by :  APOORWA CHANDEL
Update: 2021-04-14 09:25 GMT

आलिया भट्ट (फोटो-सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए। कईओ ने इस वायरस पर जीत हासिल की तो कई अभी भी इस वायरस से संक्रमित है। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने कोरोना से जंग जीत ली है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। आलिया के फैन्स इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं। अप्रैल की शुरुआत में आलिया कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस को यह खुशखबरी दी। साथ ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की उन्होंने लिखा 'यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है।'


इन सेलेब्स ने जीती जंग

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस ने कई बॉलीवुड हस्तियों को अपनी चपेट में लिया है। आलिया के अलावा कई ऐसे सेलेब्स है जिन्होंने इस वायरस से जंग जीती है। रणबीर कपूर, अक्षय कुमार,सतीश कौशिक, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, मिलिंद सोमन, आर माधवन और सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना को हरा चुके हैं।

रणबीर के बाद आलिया पॉजिटिव

आलिया से पहले रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं रणबीर कपूर को कोरोना होने के बाद आलिया ने भी अपना टेस्ट कराया। लेकिन उस समय उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं जब कुछ दिन पहले रणबीर की रिपोर्ट निगेटिव आई तो आलिया भट्ट इससे संक्रमित हो गई।

Tags:    

Similar News