OH NO: आलिया को फिर हो रहा है इश्क, जानिए रणबीर है या कोई और?

Update: 2018-02-11 05:14 GMT

मुंबई:एक्ट्रेस आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा से अलग हो गई है। इन दिनों वे किसी और से अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों आलिया के अफेयर के बारे में बाते हो रही हैं। आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले काफी दिनों से ये खबरे आई कि आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं

यह पढें....वेलेनटाइन डे पर नहीं होंगे रणवीर-दीपिका साथ, जाने हुआ क्या?

दोनों को लेकर यह खबर है कि दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शूरू कर दिया है। एक तरफ रणबीर कपूर जहां सिंगल है तो वहीं हाल ही में आलिया भी सिद्धार्थ मल्होत्रा से अलग हुई है। दिन ब दिन दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो रही है। हाल ही में रणबीर को आलिया के घर में घुसते हुए देखा गया था । बताया गया कि रणबीर आलिया के घर में रात को 11 बजे गए थे और सुबह 7 बजे आए थे । रणबीर बचपन से ही आलिया का क्रश रहे हैं और आलिया ने रणबीर के साथ ही अपनी शादी के सपने भी देखें है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने करण जौहर के चैट शो में बातों बातों में कहा था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती है।

यह पढें....ये क्या हुआ, अभिषेक ने ऐश्वर्या को छोड़ इस एक्ट्रेस को कहा-ILU

लेकिन इन सबके बीच एक और खबर है कि आलिया कि किसी अरबपति को सीक्रेट डेट कर रही हैं। आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरों के बीच एक और खबर आई है कि आलिया एक अरबपति बिजनेसमैन के बेट को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक आलिया अरबपति बिजनेसमैन सुनील मित्तल के बेटे केविन मित्तल को डेट कर रही हैं।

यह पढें....मिलिए बॉलीवुड के इन बेस्ट कपल्स से, जिनकी जोड़ियां बनी प्यार की मिसाल

इन दोनों की डेटिंग को लेकर कोई पक्का सबूत नहीं है। इसीलिए ये कहना मुश्किल है कि दोनों के बीच वाकई डेटिंग चल रही है या नहीं। फिलहाल आलिया रणबीर के साथ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी।

Tags:    

Similar News