Animal Screening: रश्मिका मंदाना संग आलिया भट्ट ने किया गंदा बर्ताव, वीडियो देख भड़के लोग

Rashmika-Alia Bhatt Viral Video: "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख नेटीजेंस आलिया भट्ट पर भड़क उठे हैं। आइए आपको भी वीडियो दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-01 10:22 GMT

Rashmika-Alia Bhatt Viral Video (Photo- Social Media)

Rashmika-Alia Bhatt Viral Video: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म "एनिमल" आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ट्विटर पर दर्शकों से जबरदस्त सराहना मिल रही है, यही नहीं फिल्म क्रिटिक्स द्वारा भी फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग मिली है। "एनिमल" को फर्स्ट डे पर जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी। फिलहाल इसी बीच गुरुवार की शाम को "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख नेटीजेंस आलिया भट्ट पर भड़क उठे हैं। आइए आपको भी वीडियो दिखाते हैं।

"एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं थीं आलिया भट्ट

फिल्म "एनिमल" शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, वहीं इससे पहले गुरुवार की शाम को फिल्म फैटरनिटी के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए। रणबीर कपूर की फिल्म थी, तो भला आलिया भट्ट कैसे ना पहुंचती, वह भी अपनी बहन और मां सोनी के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं। हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।


रश्मिका को इग्नोर करते नजर आईं आलिया भट्ट

"एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग में रश्मिका मंदाना भी पहुंचीं थीं, ये तो जाहिर सी बात है रश्मिका फिल्म में लीड रोल में हैं तो भला का वह कैसे ना पहुंचती। फिलहाल हम यहां जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहें हैं उसके बारे में बात करें तो, वह वीडियो आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका अभिनेत्री आलिया भट्ट को हग करती हैं, जिसके बाद आलिया ना रश्मिका से बात करती और ना ही उनसे नजरे मिलाती हैं, हग कर वह दूसरी तरफ मुड़ जाती हैं, यही नहीं इस दौरान वह बेहद अजीब सा फेस एक्सप्रेशन दे रहीं हैं। रश्मिका के प्रति आलिया का ऐसा बिहेवियर लोगों को रत्ती भर भी पसंद नहीं आया और लोगों ने उनकी क्लास लगा डाली।

Full View

आलिया भट्ट पर बरसे नेटीजेंस

आलिया भट्ट और रश्मिका का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में चर्चा में बना हुआ है। नेटीजेंस आलिया को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "नो आई कॉन्टैक्ट...बहुत ही बुरा...बॉलीवुड का शेमलेस बिहेवियर।" दूसरे ने लिखा, "ऐसा लग रहा है आलिया रश्मिका को हग नहीं करना चाहती थी।" तीसरे ने लिखा, "जेलेसी साफ नजर आ रही है आलिया के फेस पे।" वहीं एक अन्य ने भी यही कहा कि आलिया जेलेस है रश्मिका से। इसी तरह और भी बहुत से यूजर्स ने अपना-अपना ओपिनियन दिया है, किसी ने आलिया को घमंडी कहा तो किसी ने कहा कि इसे बहुत एटीट्यूड आ गया है।

Tags:    

Similar News