हॉलीवुड में काम करने की तैयारी में आलिया भट्ट, मचाने वाली हैं तहलका

Alia Bhatt: इतनी सफल फ़िल्में देने के बाद आलिया भट्ट हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़माने जा रही हैं । हाल ही में आलिया ने WME नामक इंटरनैशनल एजेंसी से हाथ मिलाया है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-09 07:27 GMT

आलिया भट्ट (photo : social media ) 

Alia Bhatt:  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेहद काम समय में सफलता की सीढ़ियां चढ़ी है । उन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था । जिसके बाद एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी । अब इतनी सफल फ़िल्में देने के बाद एक्ट्रेस हॉलीवुड इंडस्ट्री (hollywood industry)  में अपनी किस्मत आज़माने जा रही हैं । हाल ही में आलिया ने WME नामक इंटरनैशनल एजेंसी से हाथ मिलाया है ।

आलिया ने WME के हर एरिया पर साइन किया है ताकि वो इंटरनैशनली आगे बढ़ सकें। WME एजेंसी स्पोर्ट्स, इवेंट, मीडिया और फैशन जैसे कई चीज़ों से जुड़ा हुआ है । आलिया ने इस खबर को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है । फैंस भी उनकी खुशी में खुश नज़र आ रहे हैं। वही दूसरी तरफ फैन्स का मनना है कि आलिया अब प्रियंका चोपड़ा के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं । वो भी अब इंटरनेशनल लेवल पर अपना करियर बनाने की तैयारी कर रही हैं ।

आलिया भट्ट का पोस्ट (photo : social media ) 

फिल्मों की लगी लाइन 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया के पास बॉलीवुड फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इस साल आलिया की ब्रह्मास्त्र फिल्म भी रिलीज़ हो सकती है जिसमें वो पहली बार अपने बॉय फ्रेंड रणबीर कपूर से साथ नज़र आएँगी। इसके साथ ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग भी ख़म हो चुकी है । यही नहीं आलिया बहुत जल्द फिल्म आरआरआर में भी नज़र आने वाली हैं । अपने प्रोडक्शतन हाउस डार्लिंग भी शुरू हो चुकी है ।

Tags:    

Similar News