आलिया भट्ट ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए किसका चुरा पहना ब्लेज़र

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक काले रंग की जैकेट के साथ एक शिमरिंग ड्रेस पहने हुए अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कीं।

Update:2022-07-29 22:47 IST

Wore Blazar ( image: social media )

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक काले रंग की जैकेट के साथ एक शिमरिंग ड्रेस पहने हुए अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कीं। कैप्शन में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रचार के लिए रणबीर कपूर का ब्लेज़र चुराया था। खैर, इसमें कोई दोराय नहीं कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थी और फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तस्वीरों को देखना और कमेंट करना बंद नहीं कर सके। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "जब तक पति दूर हैं- मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेज़र चुराया- थैंक्यू माय डार्लिंग्स।

जल्द ही, अनन्या पांडे ने उनकी पोस्ट पर कमेंट की और लिखा, "आलिया," एक दिल वाली इमोजी के साथ।

वहीं जल्द ही मां बनने वाली आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी से अपनी गर्ल गैंग के साथ एक तस्वीर शेयर की और साथ ही उन्होंने अपने एक दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी। आलिया अपने ब्लिंगी आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "सबसे अच्छे लेकिन सबसे गर्म इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

इस बीच आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर के साथ अपनी ड्रीम वेडिंग तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा था। उसके नोट का एक हिस्सा पढ़ा, "हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, शराब प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है।"

फिल्मों की बात करें तो, आलिया इन दिनों विजय वर्मा और शेफाली शाह की सह-कलाकार अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रचार में व्यस्त हैं। जसमीत के रीन द्वारा अभिनीत, यह फिल्म 05 अगस्त, 2022 को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

वहीं एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। एक्ट्रेस ने इसी साल जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इस जोड़े ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की।

दोनों इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। घोषणा हाल ही में की गई थी और इसने तूफान से इंटरनेट ले लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।


Tags:    

Similar News