OMG! ये क्या हो गया अल्का याग्निक को

Alka Yagnik : अल्का याग्निक रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गईं हैं, जिसमें उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-18 07:26 GMT

Alka Yagnik: हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर गायिका अलका याग्निक को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को जोर का झटका लगेगा। जी हां! दरअसल अल्का याग्निक रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गईं हैं, जिसकी वजह से उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। अल्का याग्निक ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी है, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस अल्का याग्निक के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं।

इस बीमारी की चपेट में आईं अल्का याग्निक

जब भी 90 दशक के हिट गानों की बात होती है तो अल्का याग्निक का नाम जरूर लिया जाता है, क्योंकि वह अपनी मखमली आवाज से अपने सभी गानों में रस भर दिया करती थीं, आज भी जब अल्का याग्निक कोई गाना गाती हैं तो सभी बस उन्हें ही निहारते रह जाते हैं, वाकई उनकी आवाज में जादू है। वहीं इसी बीच अल्का याग्निक को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है, दरअसल अल्का याग्निक को न सुनाई देनी की बीमारी हो गई है।


अल्का याग्निक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसने उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिख अपनी बीमारी के बारे में बताया। अल्का याग्निक ने लिखा, "मेरे सभी वेल विशर्ज, फॉलोअर्स और दोस्त...कुछ हफ्ते पहले फ्लाइट से उतरने पर मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। कई हफ्तों तक साहस जुटाने के बाद अब मैं अपने फ्रेंड्स और वेल विशर्स को कुछ बताना चाह रहीं हूं, जो मुझसे ये जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं। मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मैं रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस से डाइग्नोज हूं और इसकी वजह एक वायरल अटैक है। इसके बारे में मुझे पहले से कोई भनक ही नहीं थी। मैं इस समस्या से लड़ने की कोशिश कर रही हूं, प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा। अपने फैंस और यंग साथियों को बताना चाहूंगी कि बहुत लाउड म्यूजिक और हेडफ़ोन के इस्तेमाल करते हुए आप सावधान रहें। एक दिन, मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हेल्थ पर होने वाले नुकसान को लेकर भी बातें करूंगी। आप सभी के प्यार और सपोर्ट की मदद से मैं अपनी लाइफ को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस क्रिटिकल समय में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत जरूरी है।"

फैंस और सेलेब्स जल्द ठीक होने की कर रहें दुआएं

अल्का याग्निक की तबियत के बारे में सुन फैंस और बॉलीवुड परेशान हो गए है, सभी कमेंट बॉक्स में अल्का याग्निक के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं। सिंगर सोनू निगम ने लिखा, "मुझे लग रहा था कि कुछ सही नहीं है.... मैं आपसे मिलूंगा, जब मैं वापस आऊंगा। भगवान आपको जल्द ठीक करे।" वहीं शंकर महादेवन ने लिखा, "अल्का जी आपके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहा हूं। आप जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जायेंगी, बहुत सारा प्यार और बेस्ट विशेज।" इसी तरह और भी स्टार्स ने अल्का याग्निक के लिए दुआएं की हैं।

Tags:    

Similar News