Alpha Movie Update: आलिया भट्ट की फिल्म एल्फा में हुई शाहरूख खान की एंट्री, निभाएंगे ये रोल

Alpha Movie Alia Bhatt Shahrukh Khan: आलिया भट्ट, शरवरी वाघ और बॉबी देओल की फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, खबरों कि माने तो अब फिल्म में शाहरूख खान की एंट्री हो गई है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-16 11:12 GMT

Alpha Alia Bhatt Movie Update (Image- Social Media)

Alpha Movie Alia Bhatt Update: आलिया भट्ट, शरवरी वाघ की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म जिसका नाम Alpha रखा गया है। अब जाकर इस हर रोज इस फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं। पहले फिल्म (Alpha Alia Bhatt Movie) के बारे में अनॉउंसमेंट किया गया था। तो वहीं Alpha Movie के सेट से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीरें सामने आई थी। जिसके बाद फैंस इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गए थे। बता दे कि Alpha Movie YRF SPY Univers की महिला एजेंट पर आधारित फिल्म हैं। जैसा कि सभी को पता है कि YRF ने SPY Universe की शुरूआत Salman Khan की फिल्म Tiger के साथ की थी। इसके बाद धीरे-धीरे ये अपना दायरा बढ़ाता गया। अब जाकर महिला एजेंट पर आधारित फिल्म बनाने जा रहा है। इस फिल्म के कास्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। 

आलिया भट्ट की अल्फा फिल्म में शाहरूख खान की एंट्री (Shahrukh Khan In Alia Bhatt Alpha Movie Update)-


जबसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म Alpha को लेकर अनॉउंसमेंट किया गया है। हर रोज इससे जुड़े ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। अब आलिया भट्ट की फिल्म Alpha के कास्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बता दे कि आलिया भट्ट की फिल्म Alpha में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर से Pathaan के किरदार को निभाते हुए नजर आ सकते हैं। जैसा कि सभी को पता है कि Pahtaan YRF Spy Universe की पिछले साल रिलीज हुई सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं। हो सकता है कि जैसे पठान में टाइगर की एंट्री हुई थी, उसी तरह Alpha Movie में पठान की एंट्री हो। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। 

अल्फा मूवी कास्ट (Alpha Movie Cast In Hindi)-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनिमल के बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए एक बार और विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। इस बार बॉबी देओल एनिमल फिल्म के रणविजय से नहीं बल्कि रणविजय की रियल लाइफ वाइफ यानि आलिया भट्ट से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। बता दे कि YRF Spy Universe महिला एजेंट पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रही है। जिसका नाम Alpha रखा गया है। जिसमें आलिया भट्ट व शरवरी बाघ सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शैंतानी विलेन का किरदार निभाएंगे। जोकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ से टक्कर लेता हुआ नजर आएगा।

 


Tags:    

Similar News