Ameesha Patel Hot Video: 49 की अमीषा पटेल का सबसे हॉट वीडियो, देख हो जायेंगे क्लीन बोल्ड

Ameesha Patel Bol Viral Video: आज हम आपको अमीषा पटेल का एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जो हद से ज्यादा बोल्ड है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-17 16:12 IST

Ameesha Patel Bol Viral Video (Photo- Social Media)

Ameesha Patel Bol Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का एक बार फिर जलवा कायम है, जी हां! जब से उनकी फिल्म "गदर 2" ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, तब से वे सुर्खियों में रहने लगीं हैं। अमीषा पटेल एक ऐसी अदाकारा हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाती हैं, जी हां! यदि आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपको उनकी ऐसी तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगे, जिसे देख आपकी सांसे तेज हो जाएंगी। आज हम आपको अमीषा पटेल का एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जो हद से ज्यादा बोल्ड है।

अमीषा पटेल का हॉट वीडियो वायरल (Ameesha Patel Hot Video Viral)

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट बेहद लंबी है। जी हां! बता दें कि अमीषा पटेल को सोशल मीडिया पर 5.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसी से आप समझ सकते है कि अमीषा पटेल कितने लोगों की पसंदीदा अदाकारा हैं। अमीषा पटेल पिछले साल रिलीज हुई फिल्म "गदर 2" में नजर आईं थीं और इस फिल्म को इतनी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली कि एक बार फिर सकीना के किरदार में अमीषा पटेल छा गईं थीं। वहीं अब अमीषा पटेल का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

अमीषा पटेल के हॉट वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी पहने अपना कातिलाना अंदाज दिखा रहीं हैं, अमीषा पटेल का यह अंदाज देख फैंस अपना होश खो बैठे हैं, वीडियो में अमीषा हद से ज्यादा हॉट लग रहीं हैं। अमीषा पटेल 49 साल की हैं, लेकिन उनके इस वीडियो को देख एक्ट्रेस की उम्र का पता ही नहीं चल रहा है, क्योंकि इस उम्र में भी अमीषा पटेल ने खुद को इतना फिट रखा हुआ है, उनके कातिलाना फिगर आज भी हजारों फैंस के होश उड़ा देता है।

अक्सर दिखाती हैं अपना बोल्ड अंदाज (Ameesha Patel Bikini Video)

अमीषा पटेल अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में तनिक भी पीछे नहीं रहती। जी हां! सोशल मीडिया पर आपको उनके कई वीडियोज देखने को मिलेंगे, जिसमें वे बिकिनी पहने अपना हॉट हुस्न फ्लांट कर रहीं हैं। अमीषा के इन पोस्ट पर मिलियंस में व्यूज आते हैं, और कमेंट बॉक्स में तो फैंस टूट ही पढ़ते हैं। यहां देखें वीडियो -

Tags:    

Similar News