अरबपति माॅडल को लोगों ने किया ट्रोल, आर्टिस्ट के लिए मांग रही थी आर्थिक मदद

अमेरिकन मॉडल काइली जेनर आए दिन सुर्खियों में रहती है। एक बार फिर काइली चर्चा में आ गई है। इस बार काइली सुर्खियों में होने की वजह जानकार आप भी चौंक जाएंगे। गौरतलब है कि काइली जेनर अपने..

Update: 2021-03-23 15:01 GMT
अमेरिकन मॉडल काइली जेनर

नई दिल्लीः अमेरिकन मॉडल काइली जेनर आए दिन सुर्खियों में रहती है। एक बार फिर काइली चर्चा में आ गई है। इस बार काइली सुर्खियों में होने की वजह जानकार आप भी चौंक जाएंगे। गौरतलब है कि काइली जेनर अपने सोशल अकाउंट पर अपने फैंस से पैसे दान देने की अपील की। जिसके बाद से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शूरू कर दिया।

आखिर क्यों काइली को फैंस से पैसे दान करने की अपील करना पड़ाः

आप को बता दें कि मॉडल और बिजनसवुमन काइली ने अपने मेकअप आर्टिस्ट की सर्जरी के लिए अपने फैंस से पैसे दान देने की अपील की इसके बाद फिर क्या हुआ काइली को लोगों ने ट्रोल करना शूरू कर दिया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, काइली जेनर ने सर्जरी के लिए 5 हजार डॉलर दिए हैं और सर्जरी के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत है। जिसके कारण काइला के फैंस ने खूब खरी-खोटी सुनाई हैं।

क्या कहा लोगों ने

काइला के इस अपील के बाद एक यूजर ने कहा कि 'एक ऐसे अरबपति की तुलना करें जो एक दिन में साढ़े चार लाख डॉलर कमाता है और अपने दोस्त की जिंदगी बचाने के लिए 60 हजार डॉलर देने के लिए तैयार नहीं है। काइली जेनर पर लानत है।

ये भी पढ़ेंः LDA ने की लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई, आठ कर्मचारियों को नौकरी से किया बर्खास्त

एक यूजर ने लिखा, 'काइली जेनर लोगों से फंड देने के लिए कहती हैं क्योंकि उनका मेकअप आर्टिस्ट एक कार दुर्घटना में घायल हो गया। वह जिस पजामे में जगी थीं, शायद उसकी कीमत 60 हजार रुपये है

इसपर क्या कहा काइली नेः

काइली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस पर सफाई देते हुए लिखा की इस पूरे कन्फ्यूजन को क्लियर कर रही है मैंने लोगों से पैसे मांगने की अपील की। और खुद अपनी मेकअप आर्टिस्ट के मेडिकल बिल भरने में उसकी मदद नहीं की।

ये भी पढ़ेंःGST के दायरे में आएगा पेट्रोल-डीजल? वित्त मंत्री ने संसद में कही ये बड़ी बात

नई पोस्ट में लिखा काइली ने रौडा वर्तमान में मेरा मेकअप आर्टिस्ट नहीं है दुर्भाग्यवश अब हमारा कोई पर्सनल रिलेशनशिप भी नहीं है। काइली ने कहा कि उन्हें इस खबर को शेयर करके अन्य लोगों को डोनेट करने को कहा। उनको नहीं पता की किस तरह चीजों ने बिल्कुल अलग मोड़ ले लिया और सोशल मीडिया पर सब गलत तरीके से फैलाया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News