SHOCKING: KBC से अमिताभ को रिप्लेस करने का तमगा, शायद उनके इस अजीज पर लगे

Update: 2017-05-19 06:41 GMT

मुंबई: कितने भी क्वीज गेम हो पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की जब बात आती है तो साथ एक चेहरा भी जहन में आता है वह है अमिताभ बच्चन का, सच मानिए तो बिगबी के बिना केबीसी की कल्पना ही मुमकिन नहीं है। इसका मतलब ये नहीं कि हरदम बिगबी है इस शो को होस्ट करेंगे। ये अलग बात है कि शो की म्यूजिक, सूट और बूट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की गंभीर आवाज दिलों दिमाग पर छा जाती है ।बावजूद इसके यदि हम आप से कहें कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट नहीं करेंगे, तब आपको ताज्जुब होना तो लाजिमी है और य़े भी जरूर सोचेंगे की ऐसा कौन है जो बिगबी की जगह ले सकता है।

आगे...

तो हम आपको बता दें कि खबर है कि कौन बनेगा करोड़पति को अमिताभ बच्चन नहीं, बल्कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय होस्ट करेंगी! मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित हॉट सीट की अगली लड़ाई में हैं।चैनल के एक सोर्स ने डेली न्यूज़ को बताया, श्री बच्चन की बहू ऐश्वर्या उन लोगों में से हैं, जिन्हें कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 के लिए क्विज़ मास्टर के तौर पर संपर्क किया गया है। चैनल माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या दोनों के साथ बातचीत कर रहा है।

आगे...

यदि ऐश्वर्या राय कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करेंगी तो ऐसा दूसरी बार होगा जब ये शो अमिताभ बच्चन के बगैर पूरा किया जाएगा। एक्टर शाहरूख खान भी कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News