Project K: अमिताभ बच्चन और प्रभास ने शुरू की 'Project K' की शूटिंग, एक्साइटेड दिखें बाहुबली

Project K: दमदार प्रोडक्शन को देखते हुए दर्शकों ने ये अंदाज़ा तो लगा ही लिया होगा की फिल्म कितनी शानदार होने वाली है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2022-02-20 05:15 GMT

अमिताभ बच्चन और प्रभास एक साथ करेने जा रहे फिल्म  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Project K: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी आगामी फिल्म 'Project K' में बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ काम करने जा रहे हैं । इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं । फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से अमिताभ बच्चन हर बार फैन्स को हैरान कर देते हैं । जिसके बाद अब फैन्स की नज़रें इस फिल्म पर आकर टिक गई हैं। इस फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर नाग अश्विन कर रहे हैं । नाग अश्विन (Nag Ashwin) राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रह चुके हैं । उन्होंने तमिल फिल्म 'महनती' के लिए कफी सुर्खियां बटोरी थीं । दमदार प्रोडक्शन को देखते हुए अब तक दर्शकों ने ये अंदाज़ा तो लगा ही लिया होगा की फिल्म कितनी शानदार होने वाली है ।

बता दें, 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में केवल अमिताभ बच्चन और प्रभास ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)भी मुख्य रोल में होंगी । जिसके चलते दर्शकों का उत्साह दोगुना हो चुका है । इस बात की जानकारी प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए दी है । बिग बी के साथ काम करने के लिए प्रभास काफी एक्साइटेड दिखें।

विशाल सेट पर शुरू हुई फिल्म की शूटिंग 

फिलहाल टीम हैदराबाद के रामोजी के फिल्म सिटी में बने एक विशाल सेट पर फिल्म की शूटिंग कर रही है । ऐसा पहली बार होगा जब तीन बड़े पॉपुलर स्टार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं । वैसे अमिताभ बच्चन और दीपिका ने इससे पहले भी साथ काम किया है । अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है । जिसके चलते इसे 'प्रोजेक्ट के' का नाम दिया गया है ।

बिग बी ने इस नई फिल्म की शूटिग के दौरान सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी कि वह प्रभास से काफी कुछ सीखने को लेकर बेहद उत्सुक हैं (Amitabh Bachchan Prabhas working together)।

इन फिल्मों में भी नज़र आयेंगे ये स्टार्स 

आपको बता दें, इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास और कई फ़िल्में हैं जैसे फिल्म गुडबाय, झुंड, रनवे 34 और द इंटर्न जिनमें वो नज़र आने वाले हैं । वही दीपिका पादुकोण भी बिग बी के साथ द इंटर्न में नज़र आने वाली हैं साथ ही फिल्म पठान में शाहरुख़ खान और जॉन अब्राहम होंगे । प्रभास (Prabhas)के पास भी फिल्म आदिपुरुष, राधे श्याम और सलार जैसी फ़िल्में हैं जिसका फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।

Tags:    

Similar News