राम चरण से लेकर अमिताभ बच्चन तक श्री राम जन्मभूमि पहुंचे ये फिल्मी सितारे

Ram Mandir Inauguration: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर तक कई सेलेब्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-22 08:17 IST

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अब महज कुछ घंटे बाकी है और फिर पूरी अयोध्या नगरी में राम-नाम की गूंज होगी। इस दिन का देशभर के लोग बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बात में कोई शक नहीं है कि आज का दिन एतिहासिक होने वाला है। सिनेमाई जगत की सभी बड़ी हस्तियां अयोध्या में मौजूद है और अब यह सभी श्री राम जन्मभूमि मंदिर में पहुंचे गए हैं, जहां प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने वाला है।

ये सेलेब्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंचे अयोध्या

इस वक्त प्राण प्रतिष्ठा के लिए सुपरस्टार रजनीकांत, धनुष, पवन कल्याण,अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, अनु मलिक, सिंगर शंकर महादेवन, शेफाली शाह और रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम और राम दिर अयोध्या में मौजूद हैं। वहीं अब बिग बी अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। इसके अलावा, अजय देवगन, दीपिका चिखलिया, हेमा मालिनी, जूनियर एनटीआर, मोहनलाल, मनोज मुंतशिर और एस.एस राजामौली भी अयोध्या में मौजूद हैं


राम चरण सेलेब्स के ट्रेडिशनल लुक ने जीता फैंस का दिल

साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपने पिता चिरंजीवी के साथ अयोध्या पहुंच चुके हैं। उन्हें सोमवार को सुबह हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं, अब वह अयोध्या पहुंच चुके हैं। अयोध्या एयरपोर्ट पर राम चरण व उनके परिवार का बेहद शानदार तरीके से स्वागत किया गया है, जिसका वीडियो सामने आया है।

बेटे अभिषेक अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन

बिग बी भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर दी थी। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने ऑरेंज कलर का तिरंगा शेयर किया था। वहीं, अब बिग बी का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अयोध्या के राम मंदिर पहुंच चुके हैं। इस दौरान जय श्री राम के नारे भी लगाए जा रहे हैं।

अभिनेता जैकी श्रॉफ अयोध्या के लिए हुए रवाना

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या को रवाना हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो सामने आया है। वीडियो में जैकी श्रॉफ व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। वहीं, उन्होंने रेड कलर का स्कार्फ भी कैरी किया हुआ है। वीडियो में एक्टर के हाथ में एक पौधा में नजर आ रहा है। यहां देखें वीडियो...

फूलों से सजी राम नगरी अयोध्या

श्रीराम के स्वागत के लिए अयोध्या को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। राम मंदिर के अंदर का नजारा देखने वाला है। फूलों और रोशनी से जगमगा रहा भव्य मंदिर के अंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि राम मंदिर को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। बता दें कि राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में अब केवल कुछ घंटे बचे हैं।



Tags:    

Similar News