PHOTOS: बिग बी ने जया के साथ शूट किया नया ऐड, शेयर किए SPECIAL MOMENTS

Update: 2016-03-30 07:31 GMT

मुंबई: बिग की पूरी दुनिया दीवानी है। हर कोई जानना चाहता है वे कब क्या करते है । उनके फैंस की नजरें उनके साथ उनके परिवार पर टिकी रहती है, अमिताभ के साथ ऐश्वर्या हो तो सोने पर सुहागा हो जाता है, लेकिन एक शख्स और है जिसके साथ बिग बी की जोड़ी को लोग पसंद करते आए हैं। दोनों को साथ देखना अच्छा लगता है। जी हां हम बात कर रहें है अमिताभ और उनकी गुड्डी (जया बच्चन ) की। शुरू से ही लोगों ने बॉलीवुड की इस जोड़ी को लाइक किया है।

ये भी पढ़ें: मूंछों के दीवाने थे उत्पल दत्त,कॉमेडी से खलनायक, हर भूमिका में रहे फिट

हाल में ही अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन के साथ एक कमर्शियल ऐड शूट किया। इसी दौरान 'पीकू' के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड घोषित किया गया। जैसे ही यह अनाउंसमेंट हुआ ऐड के सेट पर न केवल केक कटिंग सेरेमनी हुई, बल्कि कुछ आतिशबाजी भी की गई। खुद बिग बी ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी है।

कुछ इस तरह से बयां किया इमोशंस

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, 'पत्नी के साथ आज एक ऐड शूट किया। प्रमोशन और वहां के कुछ मोमेंट्स। उन्होंने (टीम) ने मेरे नेशनल अवॉर्ड को सेट पर सेलिब्रेट किया और जैसे ही मैंने स्टूडियो छोड़ा, उन्होंने वहां आतिशबाजी की और मिठाई बांटी।' अमिताभ खुद मानते आए हैं जया उनके लिए लकी रहीं हैं। जब-जब दोनों ने साथ काम किया सफलता हीं मिली। इस बार जब साथ आए तो नेशनल अवॉर्ड मिल गया। ईश्वर करें इनका साथ हमेशा रहें और लोगों को अपनी चहेती जोड़ी को देखने का मौका मिलता रहें।

ये भी पढ़ें: चड्ढी पहनकर फूल खिला है..ने दिलाई बचपन की याद, इंडिया के नील बने मोगली

स्लाइड्स में देखिए अमिताभ-जया के ऐड शूट इवेंट के फोटोज

[su_slider source="media: 20378,20366,20367,20379,20376,20377,20374,20364,20365,20375" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

Tags:    

Similar News