Anant-Radhika की संगीत में इस हसीना संग छुपकर बात करते नजर आए भाईजान, वीडियो वायरल

Anant-Radhika Sangeet Video: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड उमड़ा नजर आया, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को भी देखा गया, वह संगीत सेरेमनी में एक हसीना संग छुपकर बात करते नजर आ रहें हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-06 10:55 IST

Salman Khan  (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Ceremony Video: बीती शाम अंबानियों के लिए बेहद खास रही है, क्योंकि 5 जुलाई की शाम को मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी (Anant Radhika Sangeet Ceremony) हुई, जो बेहद शानदार रही। सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony Video) की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसे यूजर्स बार-बार देख रहें हैं। अनंत राधिका की संगीत सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड उमड़ा नजर आया, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को भी देखा गया, वह संगीत सेरेमनी में एक हसीना संग छुपकर बात करते नजर आ रहें हैं, आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

सलमान खान का गुपचुप रोमांस (Salman Khan Latest Video)

सलमान खान की लव लाइफ से तो हर कोई वाकिफ है, उनकी जिंदगी में प्यार ने कई बार दस्तक दी, लेकिन फिर भी आज तक वह कुंवारे ही हैं। और अब तो शायद वह कुंवारे ही रहेंगे, क्योंकि उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि अब उनकी शादी की उम्र निकल गई है। हालांकि इसके बावजूद भी भाईजान का नाम अक्सर एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ता रहता है, इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जो कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का है। सलमान खान भी राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी में शामिल हुए थे, इस दौरान भाईजान एक हसीना संग गुपचुप बात करते नजर आए, उनका यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो -

Full View

सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं भाईजान (Salman Khan Sikandar Movie)

सलमान खान इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, जी हां! उनकी इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, साउथ एक्टर सत्यराज और प्रतीक बब्बर भी मुख्य किरदारों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और सत्यराज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। सलमान खान की ये फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।


सलमान खान की अपकमिंग फिल्में (Bollywood Superstar Salman Khan Upcoming Films)

सलमान खान की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं, उनके फैंस तो इस वक्त "सिकंदर" मूवी का इंतजार कर रहें हैं। इसके अलावा सलमान खान के पास यशराज की स्पाई यूनिवर्स फिल्म "टाइगर वर्सेज पठान" है। वहीं खबरें हैं कि सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ "इंशाल्लाह" भी बना रहें हैं। इसके साथ ही भाईजान करण जौहर के साथ भी एक फिल्म कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News