प्रमोशन में अनन्या और भूमि दिखी ब्रालेट सूट के साथ, सोशल मीडिया पर लगी आग

बॉलिवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन, ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन्स में बिजी हैं।

Update: 2019-11-29 05:22 GMT

मुंबई: बॉलिवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन, ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन्स में बिजी हैं। इस दौरान भूमि और अनन्या दोनों ही अपने नए फैशन और स्टाइल दिखाने से चूक नहीं रहीं है। भूमि कभी सेक्सी साड़ी में दिख रही हैं तो कभी शॉर्ट ड्रेस में। वहीं अनन्या भी अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान बेस्ट लुक में दिख रही हैं।

Full View

ये भी देखें:शिवसेना बोली, मोदी और उद्धव भाई-भाई, राउत ने फडणवीस पर कही ये बड़ी बात

प्रमोशन के दौरान अनन्या और भूमि के एक लुक में दिखी जिसमें दोनों का ब्रालेट टॉप कॉमन था। अपनी फिल्म पति,पत्नी और वो के प्रमोशन्स के दौरान अनन्या और भूमि दोनों ही नजर आए पैंटसूट लुक में और दोनों ऐक्ट्रेसेज ने पैंटसूट के नीचे शर्ट की जगह ब्रा जिसे ब्रालेट टॉप भी कहते हैं पहन रखा था।

Full View

अनन्या ऑल ब्लैक लुक में बेहद सेक्सी नजर आ रहीं थीं। अनन्या ने ब्लैक कलर का बीडेड पैंट सूट पहन रखा था जिसे उन्होंने शर्ट की बजाए ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ टीमअप कर रखा था। साथ में सिल्वर कलर की स्ट्रैपी हाई हील्स और खुले बाल। अनन्या इस लुक में बेहद हॉट दिख रही थीं।

ये भी देखें:प्याज की बढ़ती कीमतों के चलते कांग्रेसियों ने विधानसभा के सामने किया विरोध प्रदर्शन

Full View

वहीं, भूमि ने भी ब्लैक कलर का ही पैंट सूट पहन रखा था लेकिन उनका पैंट सूट डिफरेंट ब्लैक कलर का था और वो प्लेन नहीं बल्कि प्रिंटेड था। भूमि ने भी अपने पैंट सूट को शर्ट की जगह ब्लैक कलर की लेस वाली ब्रालेट के साथ टीमअप कर रखा था। साथ में ब्लैक कलर का मैचिंग हील्स और खुले बाल। भूमि इस लुक में हॉट ऐंड सेक्सी लग रहीं थीं।

Tags:    

Similar News