'अंदाज अपना अपना' सीक्वल नही बन सकती आमिर और सलमान के बिना

अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों में शामिल है। यही वजह है कि फिल्म के सीक्वल की चर्चा भी लंबे समय से खबरों में रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला ने अब इसे खुद कंफर्म किया है।

Update: 2019-07-02 05:16 GMT
andaaz apna apna

मुुम्बई : साल 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों में शामिल है। यही वजह है कि फिल्म के सीक्वल की चर्चा भी लंबे समय से खबरों में रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला ने अब इसे खुद कंफर्म किया है।

'अंदाज अपना अपना'

उन्होंने कहा कि वह अभी फिल्म के सीक्वल की कहानी लिख रहे हैं। राजकुमार संतोषी निर्देशित 'अंदाज अपना अपना' में सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन मुख्य किरदारों में थे। जब फिल्म सिनेमाघरों रिलीज हुई थी, तब दर्शकों ने इसे नकार दिया था और फिल्म पिट गई थी। लेकिन टेलीविजन पर इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिला। लोगों ने इसकी कॉमेडी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया।

यह भी देखें... सीएम योगी ने पुणे में कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

बहरहाल, अब इसके सीक्वल की तैयारी चल रही है। दिलीप शुक्ला ने कहा, मैं सीक्वल को पहली फिल्म की अपेक्षा ज्यादा आकर्षित बनाने का प्रयास कर रहा हूं। इसमें अभी समय लगेगा। फिल्म के स्टारकास्ट नए होंगे, लेकिन बिना आमिर और सलमान के अंदाज अपना अपना नहीं बन सकती है।

सलमान, आमिर, रवीना और करिश्मा

लिहाजा, ये दो सितारे तो फाइनल हैं। मजेदार वाकया रवीना टंडन ने इस फिल्म पर बात करते हुए एक मजेदार वाकया शेयर किया। उन्होंने बताया कि अंदाज अपना अपना के दौरान ना सलमान, आमिर में बात होती थी.. ना रवीना, करिश्मा में.. ना रवीना, आमिर में, ना सलमान, करिश्मा में.. कुल मिलाकर चारों एक दूसरे से बात नहीं करते थे।

एक बार शूटिंग के दौरान निर्देशक ने करिश्मा- रवीना को क्लाईमैक्स सीन के दौरान एक पोल से बांधकर छोड़ दिया था। फिर धीरे धीरे कर पूरी टीम वहां से बाहर निकल गई। आखिरकार हार कर दोनों एक्ट्रेसस को एक दूसरे से बात करनी पड़ी थी।

अंदाज अपना अपना राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी वाली इस फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया है। फिल्म के डॉयलोग्स आज भी पॉपुलर हैं। पहले फ्लॉप रही थी फिल्म 1994 में जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब इसे कामयाबी हाथ नहीं लगी थी। लेकिन बाद में जब इसे टेलीविजन पर प्रसारित किया गया। तो यह फिल्म प्रेमियों की फेवरिट मूवी लिस्ट में शामिल हो गया।

यह भी देखें... उत्‍तर-प्रदेश: आईपीएस अधिकारियों समेत आईजी, डीआईजी के भी हुए तबादले

आमिर और सलमान की जोड़ी

चार सुपरस्टार एक ही फिल्म में एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं.. पूरे चार सुपरस्टार.. ऐसा फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम ही होता है। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग में 3 साल लगे थे। हंसी का ओवरडोज ‘अंदाज अपना अपना' में आमिर और सलमान खान की जोड़ी के साथ साथ शक्ति कपूर और परेश रावल ने कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर दिया था।

Tags:    

Similar News