Anupam Kher Insta Video: अनुपम खेर की मां ने कहा 'तेरे से ज्यादा मेरा वजन होगा', एक्टर ने शेयर किया दिल छू जाने वाला वीडियो

Anupam Kher Insta Video: अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माँ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-11-03 10:59 GMT
अनुपम खेर (फोटो : सोशल मीडिया )

Anupam Kher Insta Video: अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिगं फिल्म 'ऊंचाई' (film uchai )को लेकर काफी व्यस्त है। एक्टर ने कुछ दिन पहले ही नेपाल (Nepal) की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं आज फिर एक्टर ने एक बेहद रोचक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Instagram Post) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Anupam kher instagram) पर निजी जीवन से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी मां के साथ बिताए लम्हों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में एक्टर और उनकी मां के बीच की बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। जिसमें वो दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि आखिरकार मां, मां ही होती हैं।

अनुपम खेर की मां ने उन्हें कहा - सूखी हुई मछली

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो (anupam kher video) में अपनी मां (anupam kher mother) से पूछ रहे हैं कि क्या वो पतले हो गए हैं। जिसका जवाब देते हुए उनकी मां कहती हैं, 'और क्या। पेट कहीं नहीं, शरीर कहीं नहीं। एकदम थोड़ा - थोड़ा खाता है।' इसपर अनुपम कहते हैं कि पराठा खा रहा हूं मम्मी। आपको मैं क्यों पतला लगता हूं। एक्टर की मां दुबारा उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं, 'पतला है तू। मेरा, तेरे से ज्यादा वजन होगा।' वहीं वो एक्टर को सूखी हुई मछली बताती हैं। अनुपम खेर की मां को वो पतले अच्छे नहीं लगते हैं।

एक्टर की मां ने उनके लिए की शर्ट की शॉपिंग

वीडियो में एक्टर की मां शॉपिंग करके लाए गए दो शर्ट को दिखाती हैं। जिसके बारे में वो बताती हैं कि ये शर्ट उन्होंने एक्टर के लिए खरीदा है। वहीं अनुपम खेर उन कपड़ों को देखकर कहते हैं, 'वेरी नाइस मदर। बहुत अच्छी शर्ट्स है।' आगे वो पूछते हैं कि क्या ये दोनों मेरे लिए है? जिसका जवाब देते हुए वो कहती हैं, "हां। और मैं भी तेरे लिए हूं।अपने बच्चों के लिए हूं। और अपनी बहुओं के लिए हूं।" वीडियो में एक्टर अपनी मां को पराठा खाने के लिए भी ऑफर करते हैं। जिसका स्वाद चखकर वो कहती हैं कि अच्छा पराठा है।

इससे पहले एक्टर ने भीख मांगने वाली बच्ची को फर्राटेदार इंग्लिश बोलते वीडियो शेयर किया

इससे पहले भी एक्टर ने एक इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक भीख मांगने वाली बच्ची फर्राटेदार इंग्लिश बोलती दिखाई दे रही है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्ची से वह बात करते दिखाई दे रहे हैं, जो काठमांडु में मंदिर के बाहर राह चलते लोगों से भीख मांग रही है। इस बच्ची को फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करते देख वह दंग रह गए। जिसके बाद उन्होंने उस बच्ची का वीडियो बनाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने उस बच्ची को स्कूल भेजने का वादा किया है।

Tags:    

Similar News