Anupam Kher: अनुपम खेर की माँ ' दुलारी' ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया, कहा - इस साल भी जीतेंगे

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां का एक खास वीडियो और फोटो शेयर किया है।

Written By :  Priya Singh
Update:2022-01-27 15:39 IST

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Anupam Kher: इस साल 73वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। हर साल की तरह राजपथ पर गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 12 राज्यों और 9 मंत्रालयों के करीब 21 ने हिस्सा लिया है। गणतंत्र दिवस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। इस बार उनकी मां ने प्रधानमंत्री मोदी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वह इस साल भी जीतेंगे।


अनुपम खेर की मां दुलारी ने पीएम की तारीफ की

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां का एक खास वीडियो और फोटो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। इतना ही नहीं वो इस वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को आशीर्वाद भी दे रही हैं और कह रही हैं कि इस साल भी उनकी जीत होगी। अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! मैंने अपनी मां से आज की गणतंत्र दिवस परेड के बारे में पूछा और उस समय उन्होंने आपके बारे में जो कुछ कहा, उसका एक वीडियो आपके साथ साझा कर रहा हूं। मां की हर बात दिल से निकलती है। उनका और ऐसी लाखों माताओं का आशीर्वाद आपके साथ है। हैप्पी रिपब्लिक डे।"

मोदी मेरा बेटा है

इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां से पूछते हैं, ''आज गणतंत्र दिवस की परेड देखी आपने?'' इस पर उनकी मां कहती हैं, 'हां, मैंने दो-तीन घंटे परेड देखी और उस वक्त मैंने मोदी साहब को भी देखा। मैं उन्हें देखकर बहुत खुश हुई। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें देखने के लिए इतना उत्साहित क्यों थी। लेकिन मुझे लगता है कि वह मेरा बेटा है।" वीडियो में आगे अनुपम पूछते हैं टोपी पहनकर अच्छे लग रहे थे? इस पर वो कहती हैं, 'हां, उन्होंने टोपी के साथ मफलर पहना हुआ था। वहां बहुत ठंड है। लेकिन मोदी जी दिल के बहुत अच्छे हैं। इसलिए भगवान हमेशा उनके साथ हैं। इस बार भी वह चुनाव जीतेंगे। यह मैं लिखित में दे सकती हूं। मानव दया मनुष्य के लिए उपयोगी है। उनका स्वभाव बहुत अच्छा है। वह दिल के अच्छे इंसान हैं।"

जो परिवार के लिए अच्छा है वो पूरी दुनिया के लिए अच्छा है

इस पर अनुपम खेर अपनी मां से कहते हैं, ''अब मोदी को आशीर्वाद दीजिए। यह सुनकर उनकी मां बहुत खुश होती हैं और हां कह देती हैं। अनुपम खेर की मां ने कहा, "उनसे कहो कि मेरी माँ तुम पर बहुत कृपा करती हैं। चौबीसों घंटे कोई चिंता नहीं, चिंता क्यों करें, हम सब आपके साथ हैं। चिंता मत करो, मैं यहाँ आशीर्वाद देने के लिए हूँ। वह बहुत अच्छे आदमी हैं। जो अपने लिए अच्छा है, अपने परिवार के लिए अच्छा है, वह पूरी दुनिया के लिए अच्छा है। मेरा आशीर्वाद हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रहेगा।"

Tags:    

Similar News