Anupama से निकलते ही Sudhanshu Pandey के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Sudhanshu Pandey New Project: सुनने में आ रहा है कि सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-08-30 15:20 IST

Sudhanshu Pandey New Project

Sudhanshu Pandey New Project: टेलिविजन अभिनेता सुधांशु पांडे इन दिनों सुर्खियों में आ चुके हैं, उन्होंने बीते दिन ही अनुपमा शो छोड़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद से सुधांशु पांडे का नाम ट्रेंड करने लगा है, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार सुधांशु पांडे ने किस वजह से शो को अचानक अलविदा कहा। वहीं अब सुधांशु पांडे के नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी मिल चुकी है। जी हां! सुनने में आ रहा है कि सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, आइए बताते हैं।

सुधांशु पांडे वेब सीरीज में आयेंगे नजर

टेलीविजन एक्टर सुधांशु पांडे ने बीते दिन अपना एक वीडियो जारी किया, जिसे देख दर्शक हैरान रह गए। उस वीडियो में सुधांशु पांडे ने ऐलान किया कि उन्होंने अनुपमा शो छोड़ दिया है। सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभा रहे थे, वनराज शाह के किरदार में सुधांशु पांडे देश के घर-घर में अपनी पहचान बना चुके थे, और ऐसे में अचानक शो को छोड़ना कई तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहा है।


फिलहाल अनुपमा शो छोड़ते ही खबर आ रही है कि सुधांशु पांडे अपने दूसरे प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट चुके हैं, वे अमेजन मिनी टीवी के एक रियलिटी शो में नजर आयेंगे, जी हां! सुधांशु पांडे को लेकर खबरें हैं कि वे अमेजन मिनी टीवी के एक रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे, हालांकि अब तक उस रियलिटी शो से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

बिग बॉस के ऑफर को किया रिजेक्ट

इसके साथ ही सुधांशु पांडे को लेकर यह भी खबरें हैं कि उन्हें बिग बॉस 18 के लिए भी अप्रोच किया गया, लेकिन अभिनेता ने बिग बॉस के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, जी हां! सोर्सेज की मानें तो सुधांशु पांडे ने बिग बॉस 18 को करने से मना कर दिया है, हालांकि अब उनके फैंस उन्हें जल्द ही अमेजन मिनी टीवी के शो में देख सकेंगे।

Tags:    

Similar News