Anupama Latest Episode: अनुज को अनुपमा ने अपनी जिंदगी से किया बाहर, अब शुरू होगी नई कहानी

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों दुख का माहौल बना हुआ है। अनुपमा का बेटा समर अब इस दुनिया में नहीं रहा है। ऐसे में अनुपमा घर में सबको संभालने में लगी हुई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-09 15:51 IST

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। शो में फिलहाल समर की डेथ का ट्रेक चल रहा है, जहां पूरा परिवार समर की मौत के दुख में डूबा हुआ है। अनुपमा की हालत भी काफी ज्यादा बुरी है, लेकिन फिर भी वो घर में सबको संभाल रही है। वहीं, वनराज और घर के कुछ सदस्य अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं और हैरान करने वाली बात तो यह है कि जिस अनुज ने हमेशा अनुपमा का साथ दिया, वो अनुपमा भी अनुज को दोषी मानती है।

अनुपमा ने फेर लिया अनुज से मुंह

अनुज चिल्ला-चिल्लाकर सबको कह रहा है कि उसने समर को नहीं मारा है, वो उसका कातिल नहीं है, लेकिन वनराज बार-बार अनुज को ही समर की मौत का जिम्मेदार बता रहा है। वहीं, घर के कुछ लोग जैसे बा और डिंपी भी अनुज को ही समर की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं। ऐसे में अनुज अनुपमा से उम्मीद करता है कि वो उसे समझेगी, उसकी बात पर भरोसा करेगी, लेकिन अनुपमा भी अनुज को वहां से जाने के लिए कह देती है, जिसके बाद अनुज बुरी तरह टूट जाता है और वहां से चला जाता है।


डिंपी का है बुरा हाल

समर की मौत का दुख तो हर किसी को है, लेकिन समर की मौत का सबसे बड़ा नुकसान डिंपी को हुआ है, उसने सिर्फ अपना पति नहीं बल्कि अपने होने वाले बच्चे का पिता भी हमेशा के लिए खो दिया है। डिंपी समर के जाने के गम में इतना खो गई है कि उसे ना तो अपना होश है और ना अपने बच्चे का। ऐसे में डिंपी के सदमे का असर उसके होने वाले बच्चे पर भी पड़ेगा और समर के बाद उसका बच्चा भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह देगा।


शो में आएगा नया ट्विस्ट

समर और उसके बच्चे की मौत के बाद शो में एक लंबा लीप आएगा, जिसमें सब अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएंगे। अनुपमा-अनुज से अलग शाह परिवार में सबके साथ रहेगी। वहीं, अनुज अपनी बेटी छोटी अनु के साथ कपाड़िया हाउस में रहेगा। शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपी के बच्चे की मौत के बाद अनुपमा डिंपी की तीसरी शादी करवाने का फैसला करेगी। हालांकि, अनुपमा के इस फैसले के बार बिल्कुल खिलाफ होगी, लेकिन अब अनुपमा बा को कैसे मनाती है, ये शो में आने वाला एक नया ट्विस्ट होगा। इसी के साथ शो में कुछ नए किरदार भी लाए जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News