Anupama Latest Episode: शो को अलविदा कहेगी छोटी अनु! अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में छोटी अनु का किरदार निभाने वाली अस्मि देव बहुत जल्द शो को अलविदा कहने वाली हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-13 08:53 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में जल्द ही लीप आने वाला है। लीप के बाद शो की कहानी पूरी तरह बदल जाएगी। शो में छोटी अनु का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अस्मि देव भी शो छोड़ चुकी हैं। जी हां...इस बात की जानकारी रुपाली गांगुली ने अस्मि देव के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर दी थी। इस दौरान रुपाली ने बताया था कि ये अस्मि का आखिरी दिन है शूट पर। आइए जानते हैं शो में और कौन-कौन से ट्विस्ट आने वाले हैं।

कौन निभाएगी छोटी अनु का रोल?

बता दें कि अस्मि के जाने के बाद से फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर छोटी अनु का रोल कौन निभाएगा? क्योंकि शो में छोटी अनु का किरदार बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसे में खबर सामने आ रही है कि मेकर्स छोटी अनु के रोल के लिए एक्ट्रेस की तलाश में हैं और उन्होंने कुछ चाइल्ड एक्ट्रेस के ऑडिशन भी लिए हैं और बैरिस्टर बाबू फेम एक्ट्रेस औरा भटनागर को इस रोल के लिए कास्ट कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि औरा ने छोटी अनु के पार्ट के लिए ऑडिशन भी दिया है। मेकर्स को औरा का ऑडिशन पसंद आया है और बहुत जल्द वह छोटी अनु के रोल की शूटिंग शुरू कर देंगी। हालांकि, ऑफिशियली अभी तक इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


अनुपमा में आएगा 5 साल का लीप

शो में जल्द ही 5 साल का लीप आने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो में दिखाया गया था कि अनुपमा अमेरिका चली गई है। हालांकि, अमेरिका में अनुपमा अकेली है और वो वहां पर छोटी अनु को मिस कर रही है। 5 साल बाद छोटी अनु भी बड़ी हो जाएगी। वहीं, इस प्रोमो वीडियो में अनुज को भी दिखाया गया है, जिसे देखकर यह पता चलता है कि अनुज और अनुपमा की मुलाकात एक बार फिर अमेरिका में होगी और यहां से शुरू होगी एक नई कहानी।

मालती देवी अनुपमा को करना चाहती है घर से बेघर

बता दें कि 5 साल का लीप मालती देवी के कलैश की वजह से आएगा। जिस तरह से मालती देवी पूरी कोशिश में लगी हैं कि वह अनुज-अनुपमा और छोटी अनु को एक-दूसरे से अलग कर दे वैसे में कहना गलत नहीं होगा कि लीप इसी वजह से शो में आ रहा है। फिलहाल, शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो एक बार फिर किंजल ने शो में वापसी की है, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या लीप के बाद भी किंजल शो में रहेगी या नहीं।

Tags:    

Similar News