Anupama Latest Episode: आज अलविदा कहने वाला है ये किरदार, शाह परिवार में हो जाएगी मौत

Anupama Latest Episode: शो पर ज़बरदस्त मोड़ आने वाला है दरअसल शो का अहम् किरदार शो छोड़ के जाने वाला है। शो से जुडी एक और खबर आ रही है जिससे सभी को बड़ा झटका लगेगा।

Update: 2022-06-18 01:46 GMT

Anupama Latest Episode18 June (Image Credit-Social Media)

Anupama Latest Episode18 June: टेलीविज़न इंडस्ट्री में टॉप शोज़ में से एक है अनुपमा जिसकी टीआरपी हमेशा पहले पायदान पर ही रहती है। शो अपनी बादशाहत बरकरार रखते हुए दो साल भी पूरे कर चुका है। दर्शकों को भी इसकी कहानी और किरदार काफी पसंद आते हैं वहीँ मेकर्स की भी यही कोशिश रहती है कि वो कहानी को और भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग बनाते रहे। वहीँ अब इस शो पर ज़बरदस्त मोड़ आने वाला है दरअसल शो का अहम् किरदार शो छोड़ के जाने वाला है।

शो में अनुपमा बनी रुपाली गांगुली के जीवन में आये कई उतार चढ़ाव दर्शकों को शो से बांधे हुए हैं वहीँ मेकर्स भी कोशिश करते हैं कि अनुपमा के किरदार के जीवन में ऐसे पहलुओं को छुआ जाये जिससे लोग शो से और भी ज़्यादा जुड़ सकें। जिसके वजह से शो पर हर दिन ए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। मेकर्स ने शो में अनुपमा (Rupali Ganguly) की दूसरी शादी अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) से कराई थी । जिसके बाद दर्शकों को ये लगा था कि अब उसकी ज़िन्दगी में सबकुछ ठीक हो जायेगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अनुपमा और अनुज की शादी के बाद भी उसकी ज़िन्दगी में ट्विस्ट एंड टर्न्स आते ही रहे। वहीँ अनुपमा की जिंदगी में आये दिन नई परेशानिया भी आती रहतीं हैं। लेकिन अब वहीँ शो से जुडी एक और खबर आ रही है जिससे सभी को बड़ा झटका लगेगा। दरअसल शो में अनुपमा की बहू किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) शो से अलग होने जा रही हैं। वो सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं।

किंजल (Nidhi Shah) को दर्शक काफी पसंद करते हैं और अब उनका जाना इस सीरियल में क्या मोड़ लाएगा ये तो वक़्त ही बताएगा फिलहाल मेकर्स ने निधि शाह के जाने के लिए सीरियल में उनके एक्सीडेंट के बाद मौत का सीक्वल फिल्माने का प्लान बना लिया है। निधि शाह को अनुपमा सीरियल में काम करते हुए लगभग 2 साल हो गए हैं और दर्शक उनसे काफी जुड़े हुए हैं। ऐसे में अगर किंजल की मौत सीरियल में दिखाई जाएगी तो दर्शकों को इससे काफी निराशा होगी।

दरअसल मेकर्स ने ये फैलसा इसलिए लिया है क्योकि उन्हें किंजल के ट्रैक को सीरियल से ख़त्म करना है। जिसमे 'अनुपमा' शो में उनका जबरदस्त कार एक्सीडेंट दिखाया जायेगा। इसके बाद डॉक्टर किंजल के घरवालों से जाकर कहेंगे कि वो मां या बच्चे में से किसी एक को ही बचा सकते हैं। साथ ही किंजल की हालत काफी गंभीर हो जाती है और परिवार के लिए फैसला लेना भी काफी मुश्किल हो जाएगा। इसके बाद किंजल की मौत हो जाएगी। इसके बाद कहानी क्या नया मोड़ लेगी ये मेकर्स के लिए एक चुनौती होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निधि शाह को एक बड़े सीरियल का ऑफर मिला है। जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। साथ ही ये पता चला है कि निधि जल्द ही टीवी एक्टर मोहसीन खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी निधि शाह की ओर इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

Tags:    

Similar News