Anupama Latest Episode: अनुज की एक गलती पड़ी उसी पर भारी, शो में आया नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं।

Update:2023-10-02 14:23 IST

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। पहले शो में पाखी और काव्या की कहानी में ट्विस्ट आया था और फिर अनुज और मालती देवी के रिश्ते का सच भी सबके सामने आ गया और अब समर की मौत कहानी में एक नया मोड़ लेकर आई है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

अनुज की गलती लेगी समर की जान

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक में दिखाया जा रहा है कि अनुज के साथ सभी बाहर पार्टी करने जाते हैं, जहां कुछ लड़के एक लड़की को परेशान करते हैं। यह देखकर अनुज से रहा नहीं जाता है और वो उन लड़को को समझाने जाता है, जहां वह लड़के अनुज पर हमला कर देते हैं। ऐसे में वनराज, समर और अदिक भी उन लड़को से मारपीट करने लगते हैं और इसी दौरान समर की जान चली जाती है। पार्टी में वनराज अनुज को कई बार मना करता है कि उन लड़को पर ध्यान मत दो, लेकिन एक लड़की के साथ गलत होता देख अनुज रह नहीं पाता है और उन लड़को से लड़ने चला जाता है।


अनुपमा करवाएगी डिंपी की शादी

डिंपी की समर के साथ दूसरी शादी थी, लेकिन समर की मौत के बाद डिंपी विधवा हो जाएगी। ऐसे में अनुपमा डिंपी की शादी करवाने का फैसला लेगी, क्योंकि डिंपी के आगे उसकी पूरी जिंदगी पड़ी है। ऐसे में वो पूरी जिंदगी अकेले कैसे रहेगी, ये सोच कर अनुपमा डिंपी की शादी का फैसला लेगी। लेकिन बा इसके खिलाफ होगी। हालांकि, अब देखना यह होगा कि अनुपमा बा को डिंपी की शादी के लिए कैसे मनाती है।


समर की मौत के बाद आएगा नया ट्विस्ट

वनराज और पूरा परिवार समर की मौत का जिम्मेदार अनुज को मानेगी। ऐसे में अनुपमा और अनुज के बीच के रिश्ते भी खराब हो जाएंगे। समर की मौत के बाद अनुपमा शाह हाउस में ही रहने लगेगी, क्योंकि समर की मौत के बाद डिंपी का भी मिसकैरेज हो जाएगा और पूरा परिवार सदमे में होगा और सबसे बड़ा सदमा तो अनुपमा को लगेगा, जिसने अपना बेटा खोया है, लेकिन इन सब के बीच एक बार फिर अनुपमा-अनुज से दूर हो जाएगी।

Tags:    

Similar News