Anupama Latest Episode: समर की मौत के बाद अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं।

Update:2023-09-30 14:08 IST

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां पहले मालती देवी और अनुज के रिश्ते का सच सामने आया, तो वहीं अब बहुत जल्द शो में समर का किरदार भी खत्म होने वाला है। जी हां...समर की मौत हो जाएगी, जिसके बाद अनुपमा की जिंदगी की एक नई कहानी शुरू होगी।

घर में है खुशियों का माहौल

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो इस शाह हाउस में काफी ज्यादा खुशी का माहौल है। घर में सभी बेहद खुश हैं और समर के पापा बनने की खुशी में पार्टी भी कर रहे हैं। जहां घर की सभी लेडिज घर में पार्टी करने का फैसला करती हैं, तो वहीं सभी आदमी घर के बाहर पार्टी करने का फैसला करते हैं, लेकिन समर के घर से बाहर जाते ही अनुपमा का मन बहुत घबरा जाता है। अनुपमा के मन में समर को लेकर एक अजीब से डर है, जो वो अभी समझ नहीं पा रही है, लेकिन बहुत जल्द उसका डर सच में बदलने वाला है।


पार्टी में अनुज संग होगी मारपीट

दरअसल, सभी आदमी पार्टी करने बाहर जाते हैं, जहां कुछ लोगों की अनुज के साथ बहस हो जाती है। वो लड़के बार-बार अनुज को चिढ़ाते हैं और उसे गुस्सा दिलाते हैं। हालांकि, वनराज बार-बार अनुज को शांत रहने की सलाह देता है, लेकिन बाद में जब लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। तो सबके बीच मारपीट होगी और इसी मारपीट में समर की जान चली जाएगी। इसी एक्सीडेंट के बाद वनराज अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार ठहराएगा। वनराज कहेगा कि अगर अनुज लड़ाई को ना बढ़ाता, तो आज समर हमारे बीच होता।


अनुज-अनुपमा का होगा तलाक

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर की मौत हो जाएगी और इसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि अनुज होगा और अनुपमा अपने बच्चों से कितना प्यार करती है ये किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में अनुपमा-अनुज से नफरत करेगी कि उसकी वजह से उसका बेटा हमेशा-हमेशा के लिए उससे दूर हो गया है। खबरों की मानें, तो आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा का सेपरेशन दिखाया जा सकता है। जहां अनुपमा अनुज से अलग रहेगी, लेकिन अब देखना यह होगा कि इन सब के बीच में छोटी अनु की जिंदगी क्या नया मोड़ लेगी।

Tags:    

Similar News