Anupama Latest Episode: अनुपमा की जिंदगी में आया नया दुश्मन, पाखी लेगी बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। समर को तो इंसाफ मिल गया है, लेकिन अनुपमा की जिंदगी में एक बार फिर नई मुसीबत आने वाली है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-29 08:07 GMT

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है, क्योंकि मेकर्स ने पहले अनुपमा के सबसे लाडले बेटे समर का किरदार खत्म कर दिया और फिर इस वजह से अनुपमा और अनुज के बीच भी दरार आ गई थी, लेकिन अब समर को इंसाफ भी मिल गया है और अनुपमा-अनुज के बीच का रिश्ता भी ठीक हो गया है, लेकिन अनुपमा की जिंदगी में फिर एक नई मुसीबत आने वाली है और वो है मालती देवी। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

समर को मिला इंसाफ

अनुपमा ने आखिरकार अपने बेटे को इंसाफ दिला ही दिया है। सोनू को जेल हो गई है और अब अनुज-अनुपमा के बीच भी सब ठीक हो गया है। इस बीच अनुपमा डिंपी को कपाड़िया हाउस वापस लेकर आ गई है, लेकिन इस वजह से पाखी अनुपमा से बहुत ज्यादा नाराज है, क्योंकि पाखी कभी मां नहीं बन सकती है और डिंपी प्रेग्नेंट है, जिस वजह से पाखी को डिंपी से जलन हो रही है, उसको लग रहा है कि घर में किसी को भी उससे कोई मतलब नहीं है। ऐसे में पाखी डिंपी को भी बहुत कुछ सुनाती है।


अनुज-अनुपमा के बीच हुआ सब ठीक

समर को इंसाफ दिलाने के बाद अब अनुज-अनुपमा के बीच भी सब कुछ ठीक हो गया है। अनुज को तो अनुपमा ने बहुत पहले माफ कर दिया था, लेकिन समर की मौत के बाद काफी समय बाद दर्शकों को दोनों का रोमांस देखने को मिला है, लेकिन अनुज को अनुपमा के आस-पास देख मालती देवी का गुस्सा सातवें आसमान पर है। मालती देवी को ये बिल्कुल रास नहीं आ रहा है कि अनुज हर वक्त अनुपमा के आगे-पीछे घूमता रहता है।


अनुपमा की जिंदगी में आया नया दुश्मन

अनुपमा की जिंदगी में ये नया दुश्मन कोई और नहीं बल्कि मालती देवी है, जो अब गुरू मां से अनुपमा की सांस बनने की कोशिश कर रही है। मालती देवी को ये बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है कि अनुज ने अपना घर और कंपनी सब अनुपमा के नाम कर दिया है। मालती देवी चाहती है कि अनुज से लेकर घर की सभी जिम्मेदारी अब मालती देवी संभाले, लेकिन मालती देवी के लिए काफी मुश्किल होने वाला है, क्योंकि अनुज अपनी अनुपमा के खिलाफ कभी नहीं जा सकता है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि मालती देवी अनुपमा की जिंदगी में और क्या-क्या मुश्किलें लाती है और क्या इसमें मालती देवी जीत पाएगी या फिर इस कोशिश में वो अनुज से भी दूर हो जाएगी।



 


Tags:    

Similar News