Anupama Latest Episode: लौट आया समर! अनुपमा और डिंपी से लिया एक वादा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों दुख का माहौल छाया हुआ है। शो में समर की मौत के बाद हर कोई सदमे में है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-08 12:50 IST

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में लगातार ट्विस्ट की वजह दर्शकों को ये शो खूब पसंद आ रहा है। फिलहाल, शो में दुख का माहौल छाया हुआ है। समर की मौत के बाद हर कोई सदमे में है। अनुपमा ने अपना लाडला बेटा खो दिया है, लेकिन फिर भी वह घर में सबको संभालने की कोशिश कर रही है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

घर लौट आया समर?

बहुत जल्द समर की आंतिम संस्कार किया जाएगा, लेकिन अभी सब समर की याद में रो रहे हैं। जहां अनुपमा अपने बेटे को खोने के दुख से निकल नहीं पा रही है, तो वहीं डिंपी भी खुद का संभाल नहीं पा रही है। इस बीच समर की आत्मा घर में सबसे मिलने आती है। पहले समर अपनी मां से मिलता है और कहता है कि वो उसे हंस कर याद करे रो कर नहीं और वादा लेता है कि वो अपने साथ-साथ सभी घरवालों का भी ध्यान रखेगी।


डिंपी से समर ने लिया वादा

अनुपमा और बाकी घरवालों से मिलने के बाद समर डिंपी से मिलता है, समर को देखकर डिंपी जोड़-जोड़ से रोने लगती है। फिर समर डिंपी को समझाता है कि उसे इस बच्चे के लिए खुद को संभालना होगा, उसे समर के बच्चे का मां और बाप दोनों बनना होगा। जिस पर डिंपी कहती है कि वो अकेले नहीं संभाल पाएगी। डिंपी कहती है- ''मैं अकेले नहीं संभाल सकती हूं समर, तुम क्यों चले गए वापस आ जाओ। पता नहीं भगवान को मुझसे क्या दिक्कत है। मैं कभी खुश नहीं रह पाती हूं।'' जिस पर समर समझाता है कि अब उसको खुद को और उसके बच्चे को खुद संभालना होगा।


अलग होंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते

समर के डेथ ट्रैक के बाद एक और प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें अनुपमा अनुज से दूर जाती नजर आ रही हैं। फैंस को चिंता है कि अनुपमा भी दूसरों की तरह अनुज को गलत समझेगी। हाल ही में, निर्माता राजन शाही ने भी पुष्टि की कि समर के निधन के बाद अनुपमा और अनुज अलग हो जाएंगे। ऐसे में शो लीप लेने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां शाह परिवार में भी बहुत से बदलाव आएंगे। वनराज और काव्या की जिंदगी भी नया मोड़ लेगी और अनुज-अनुपमा भी अलग-अलग हो जाएंगे। वहीं, समर यानी सागर पारेख शो छोड़ने के बाद सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सागर इस समय शहर में चर्चा का विषय है और इसलिए बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है।

Tags:    

Similar News