Anupama Leap: लीप के बाद आध्या का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस, हो गया कन्फर्म

Anupama Leap: अनुपमा सीरियल में बहुत जल्द लीप आने वाला है, जिसके बाद एक बार फिर शो की पूरी कहानी बदल जायेगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-08-30 16:25 IST

Anupama Leap

Anupama Leap: स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा इस बीच लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, पहले तो ये शो अपनी कहानी की वजह से सुर्खियां बटोर रहा था, लेकिन अब जब से वनराज शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने अनुपमा शो को अलविदा कहा है, तब से इस शो की और अधिक चर्चा होने लग गई है। वहीं अब शो से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जी हां! सूत्रों की मानें तो अनुपमा सीरियल में बहुत जल्द लीप आने वाला है, जिसके बाद एक बार फिर शो की पूरी कहानी बदल जायेगी।

बड़ी आध्या का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

जैसा कि आप सब जानते हैं कि इन दिनों शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, अनुपमा को आध्या का पता चल चुका है, जिसके बाद वह आध्या को वहां से छुड़ा भी लेती है, लेकिन इसी बीच कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आयेगा। वहीं इसके बाद सुनने में आ रहा है कि अनुपमा में लीप भी आएगा, अभी कुछ समय पहले ही शो में 6 महीने का लीप आया था और अब मेकर्स एक बार फिर लीप लाने की प्लानिंग कर रहें हैं।


लीप के बाद फिर शो की कहानी पूरी तरह बदल जायेगी। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि अनुज अनुपमा समेत बा और बापू जी का भी किरदार खत्म हो जायेगा, हालांकि अभी कुछ साफ नहीं कहा जा सकता। वहीं आध्या भी बड़ी हो जाएगी, यानी कि इस वक्त आध्या का किरदार जो चाइल्ड आर्टिस्ट निभा रहीं हैं, उनकी जगह दूसरी अदाकारा नजर आयेंगी। अब आध्या का किरदार अभिनेत्री कांची सिंह निभायेगी, कांची सिंह इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में गायु का किरदार निभा चुकीं हैं। कांची सिंह को आध्या के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन कांची इसका हिस्सा बनेंगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

Tags:    

Similar News