Anupama Twist: अनुपमा ने खोली नई दुकान, अब शो में आयेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupama Twist: आइए बताते हैं कि अनुपमा शो में आने वाले दिनों में क्या कुछ दिलचस्प मोड़ आने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-15 05:38 GMT

Anupamaa Upcoming Twist (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के शो अनुपमा में एक के बाद धांसू ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं, शो में जब से 6 महीने का लीप आया है, मेकर्स जबरदस्त ट्विस्ट ला रहें हैं, वहीं अब फिर दर्शकों को बहुत ही जल्द हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, जिससे शो की टीआरपी रॉकेट की तरह बढ़ने वाली है। जी हां! आइए बताते हैं कि अनुपमा शो में आने वाले दिनों में क्या कुछ दिलचस्प मोड़ आने वाला है।

अनुपमा ने खोली नई दुकान (Anupama Latest Update In Hindi)

अनुपमा और अनुज अपनी बेटी आध्या की तलाश में जुटे हुए हैं, वहीं आध्या की पहचान बदल चुकी है, उसका नाम प्रीति है और उसे एक नई मां भी मिल गई है। इन सब ड्रामे के बीच अब मेकर्स द्वारा शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसे देख अनुपमा के फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। जी हां! दरअसल अनुपमा अपनी एक नई शुरुआत कर रही है, जहां अनुज ऑटो चलाने लगा है, वहीं अनुपमा ने एक नई खाने की दुकान खोली है, जहां वह अपने हाथ के बने खानों को डिलीवरी भी करती है।


यहां देखें अनुपमा का नया प्रोमो (Anupamaa New Promo)

अनुपमा के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खाने की नई दुकान खोल बेहद खुश है, तभी उसे एक खाने का ऑर्डर मिलता है, वह जैसे ही पार्सल देने के लिए निकलने वाली होती है कि तेज बारिश होने लग जाती है, तभी अनुज आता है उसकी मदद करने के लिए। अनुज अनुपमा से बोलता है कि वो ये ऑर्डर पहुंचा देगा, जब अनुज ऑर्डर देने पहुंचता है तो वो घर आध्या का ही निकलता है, वहीं आध्या भी अपनी मां के हाथ की फ्रैंकी खा कर समझ जाती है कि ये तो उसकी मां अनुपमा के हाथ की है। दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा को भी उसकी बेटी के होने का अहसास होता है। अब देखना होगा कि अनुज और अनुपमा अपनी बेटी से कैसे मिलते हैं और कहानी में क्या कुछ नया ट्विस्ट आयेगा।

Full View
Tags:    

Similar News