Anupama 24 June 2022:अनुपमा बरखा के हेर-फेर का खुलासा करेगी सबके सामने, पाखी नहीं मानेगी वनराज की बात

Anupama Serial 24 June Full Episode: अब सीरियल में एक नया मोड़ आने वाला है जब अनुपमा बरखा को जवाब देती है। आइये जानते हैं क्या होने वाला है अनुपमा के अगले एपिसोड में।

Update: 2022-06-23 12:56 GMT

Anupama Serial 24 June Full Episode (Image Credit-Social Media)

Anupama Serial 24 June Full Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) लगातार टीआरपी के मामले में सबसे आगे है। वहीँ अब सीरियल में एक नया मोड़ आने वाला है जब अनुपमा बरखा को जवाब देती है। किंजल के साथ हुए हादसे के बाद अब सब ठीक है। लेकिन कहानी आगे बढ़ती है और बरखा अनुपमा के निशाने पर आती है और इस बार अनुपमा उसे उसकी चालों का जवाब देती नज़र आने वाली है।

अनुज अनुपमा से कहता है कि अनु ये सब मैं बस तुम्हारे लिए कर रहा हूँ। मैं नहीं चाहता हूँ कि वनराज को तुमपर ऊँगली उठाने का कोई मौका मिले तुम्हे ब्लेम करने का कोई मौका मिले। क्योकि मैं नहीं सुन सकता कि कोई मेरी पत्नी से ऊँची आवाज़ में बात करे। इनफ इज़ इनफ मेरे भी बर्दाश्त करने की एक हद है। क्योकि इसके बाद में बर्दाश्त नहीं कर पाउँगा में नहीं जानता इसके बाद मैं क्या करूँगा। इसलिए प्लीज तुम शाह परिवार से कुछ दिनों के लिए दूर रहो। इसके बाद अनुपमा कहती है कि किंजल माँ बनने वाली है ऐसे में उसे में मैं उसे उस परिवार से दूर कैसे?मिशेषा को मैं संभल लुंगी। इसपर अनुज कहता हैं 26 साल से संभल पाईं तुम। वो इशारे से कहता है प्रॉब्लम दिमाग में है ऐसे इंसान को कोई नहीं समझा सकता वो खुद भी नहीं। और हम सबकी बेहतरी इसे में है की हम सब उससे दूर रहे। और वही सही है। आज यहाँ वनराज शाह ने जो यहाँ आ के किया न भाभी के साथ भाई के साथ तुम्हरे साथ तुम सब की इंसल्ट की और जो यहाँ खड़े होकर चिल्लाया न उसकी वजह से मैं इस वनराज शाह से बहुत बहुत नाराज़ हूँ और में उस इंसान की शक्ल भले ही कुछ दिन ही सही नहीं देखना चाहता।

उधर पाखी वनराज को समझती है कि किंजल के साथ जो हुआ वो एक एक्सीडेंट था। बा आकर पाखी से पूछतीं हैं की वो रो क्यों रही है। इसपर वनराज बा को बताता है कि सबलोग वहां पार्टी कर रहे थे तभी अनुपमा की भाभी से किंजल को धक्का लगा और वो गिर गयी। इसपर बा चौंक जातीं हैं। फिर वो कहता है कि हम सब उसे देखने गए थे और आप सो रहीं थी इसलिए आपको जगाया नहीं। भगवन की कृपा से दोनों ठीक हैं। फिर बा कहतीं हैं वह जाना ही गलत था। इसपर वनराज कहता है कि अपनी पोती को समझाइये ये वहां जाने के नाम पर मुझसे ही लड़ रही है। फिर वनराज कहता है कि आज सुबह ही तुमने मुझसे सॉरी बोला था न और अब सॉरी और प्रॉमिस दोनों भूल गयी इसपर पाखी कहती है क्या करूँ पापा आप की ही बेटी हूँ न। वनराज ज़ोर से चिल्लाता है। पाखी कहती है कि अपनी मम्मी के घर जाना गलत नहीं होता है पापा तो आप प्लीज मुझे ब्लेम मत करिये।

वहीँ आज बरखा अनुपमा को कहती है कि किसी भी पति को उसकी पत्नी की लाइफ में उसके एक्स का होना पसंद नहीं आएगा इसपर अनुपमा बोलती है कि लड़ाई पत्नी के बीच का नमक होती है और मैं न ज़्यादा नमक डालती हूँ और न ही किसी और को डालने देती हूँ। फिर अनुपमा घर के इंटीरियर के बिल पर कहती है कि वो इंटीरियर के बिल मैंने ज़रा काका को देखने को दिए थे लेकिन बिल और खर्चे में हिसाब सही बैठ ही नहीं रहा। 

Tags:    

Similar News