शूट पर लौंटी अनुष्का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पुराना वीडियो,

सोशल मीडिया पर अनुष्का के शूट पर वापस लौटने की तस्वीरें छाई है। साथ ही उनका एक पुराना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

Update: 2021-03-31 10:02 GMT
फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा करीब 2 महीने के ब्रेक के बाद काम पर वापसी कर चुकी हैं। अनुष्का शर्मा में जनवरी 2021 में बेटी को जन्म दिया। वहीं अब सोशल मीडिया पर अनुष्का के शूट पर वापस लौटने की तस्वीरें छाई है। साथ ही उनका एक पुराना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

अनुष्का का पुराना वीडियो वायरल

जनवरी में मां बनने के 2 महीने बाद अनुष्का काम पर वापस लौट चुकी हैं। वहीं उनका एक पुराना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का ने शादी को इम्पॉर्टेंट बताया साथ ही कहा कि मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और शायद मैं शादी के बाद काम भी न करूं।

सिमी ग्रेवाल के साथ इंटरव्यू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अनुष्का यह पुराना वीडियो सिमी ग्रेवाल के साथ इंटरव्यू का है। जिसमें जब सिमी ने उनसे पूछा कि क्या आपके लिए महत्वपूर्ण है तो अनुष्का ने जवाब दिया कि 'हां शादी बहुत इम्पॉर्टेंट है। मैं शादी करना चाहती हूं। बच्चे भी पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी।

अनुष्का नहीं है रोमांटिक!

अनुष्का शर्मा का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का यह कहती नजर आ रही है वह रोमांटिक नहीं हैं पर उनके लिए छोटी-छोटी चीजें भी बहुत अहमियत रखती हैं। रिलेशनशिप को लेकर अनुष्का ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि वो रिलेशनशिपर से क्या चाहती है। उनके लिए केयर ही रोमांस है। वो अगर बीमार हो और बंदा उनसे दवा के लिए पूछ ले, यही काफी है।

मिले-जुले रिएक्शंस

बेटी के जन्म के दो महीने बाद ही अनुष्का के शूट पर लौटने को लेकर लोग मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उनके फिटनेस की तारीफ कर रहा तो कुछ का मानना है कि कोरोना के समय में उन्हें बेटी को छोड़कर काम पर लौटना नहीं चाहिए।

Tags:    

Similar News