Anushka Sharma Unseen Pic: राहुल द्रविड़ के साथ इस अंदाज में अनुष्का शर्मा ने न्यू ईयर मनाया, सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने नए साल पर कोच राहुल द्रविड़ के साथ पार्टी की।

Written By :  Priya Singh
Update:2022-01-06 14:08 IST

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों पति विराट कोहली (Virat Kohli) और बेटी वामिका के साथ साउथ अफ्रीका में छुट्टियां बिता रही हैं। अभिनेत्री को विराट कोहली के साथ उनके क्रिकेट मैचों के लिए जाते हुए भी देखा जाता है। हाल ही में इस स्टार कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों नए साल का मजेदार तरीके से स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्टार कपल ने नए साल पर खूब पार्टी किया था। दक्षिण अफ्रीका से पूरे रास्ते में उनके खुशी के जश्न की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी ने तस्वीरें साझा की

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के न्यू ईयर सेलिब्रेशन का फोटो क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) की पत्नी जया भारद्वाज (Jaya Bhardawaj) ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। जया द्वारा साझा की गई तस्वीरों में अनुष्का को संजना गणेशन, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और अन्य सेलेब्स के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर ये फोटो शेयर होते ही अचानक से वायरल होने लगा। साथ ही विराट कोहली भी इन तस्वीरों में नए साल का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में विराट कोहली अपने साथियों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

चकड़ा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। अनुष्का 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) का टीज़र आज, 6 जनवरी को सोशल मीडिया पर जारी किया। फिल्म की एक झलक को साझा करते हुए, अनुष्का ने एक लंबा नोट लिखा। इसमें उन्होंने लिखा, "यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह अनिवार्य रूप से जबरदस्त बलिदान की कहानी है। चकड़ा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है। यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली कहानी है।"

फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

अनुष्का शर्मा ने नोट के माध्यम से अपने प्रशंसकों को बताया कि ऐसे समय में जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था। यह फिल्म कई बेहतरीन उदाहरणों की एक नाटकीय रीटेलिंग है। झूलन गोस्वामी ने आम लड़कियों के जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया। सपोर्ट सिस्टम से लेकर सुविधाओं तक, गेम खेलने से लेकर स्थिर आमदनी तक, फिल्म में सभी पहलूओं की दिखाया गया है। अनुष्का शर्मा के फैंस उनकी फिल्मों में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News