खान परिवार में है Good News! चाचा बनने वाले हैं Salman Khan

Arbaaz Khan Wife Shura Pregnant: सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहें हैं कि उनकी पत्नी शूरा खान प्रेग्नेंट हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-03 05:19 GMT

Arbaaz Khan Wife Pregnant (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan Wife Pregnant: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, इसी बीच उनके घर से एक गुड न्यूज सामने आ रही है, जी हां! खबरें हैं जो सलमान खान चाचा बनने वाले हैं। दरअसल सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहें हैं कि उनकी पत्नी शूरा खान प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि हाल ही में अरबाज और शूरा को एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया।

56 की उम्र में पिता बनेंगे अरबाज खान (Arbaaz Khan Wife Shura Pregnant)

सलमान खान के भाई अरबाज खान के घर जल्द ही खुशखबरी आ सकती है, जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है। दरअसल अरबाज खान और शूरा का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह कपल एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर नजर आया, जैसे ही ये वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई कि अरबाज की वाइफ शूरा खान प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब तक कपल की ओर से कुछ रिएक्शन सामने नहीं आया है।

पिछले साल दिसंबर में शूरा संग अरबाज ने किया था निकाह (Arbaaz And Shura Wedding)

अरबाज खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं, मलाइका अरोड़ा संग तलाक हो या फिर जॉर्जिया को डेट करना हो, या फिर मेकअप आर्टिस्ट शूरा संग निकाह करना हो, अरबाज खान लगातार सुर्खियों में रह चुके हैं। बता दें कि अरबाज खान ने पिछले साल ही दिसंबर महीने में शूरा संग निकाह किया था, जिसके लिए वह बुरी तरह ट्रोल भी हुए थे, क्योंकि अरबाज और शूरा के बीच उम्र में काफी फांसला है। अरबाज और शूरा का निकाह बेहद ही प्राइवेट था, जिसमें कुछ बेहद ही करीबी दोस्त शामिल हुए थे, अर्पिता खान के घर पर शादी की सारी तैयारियां की गईं थीं। वहीं अब जो खबर आई है, उसके मुताबिक जल्द ही अरबाज दोबारा पिता बन सकते हैं।


बताते चलें कि अरबाज खान पहले से एक बेटे के पिता है, जिसका नाम अरहान है। अरहान अरबाज और मलाइका का बेटा है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक 2017 में हुआ था, लेकिन दोनों मिलकर ही बेटे अरहान की परवरिश कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News