अर्जुन कपूर के पास मंगलसूत्र, करीना से पूछा सवाल, मिला ये जवाब

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "की एंड का' की यादों का एक टुकड़ा। सेट को मिस कर रहा हूं।

Update: 2021-04-01 10:57 GMT

फोटो- इंस्टाग्राम 

मुंबई: एक्टर अर्जुन कपूर मशहूर अदाकारा करीना कपूर की फिल्म 'की एंड का' (Ki And Ka) को रिलीज हुए पांच साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान ने अर्जुन कपूर की पत्नी का रोल प्ले किया था। फिल्म के पांच साल पूरे होने पर अर्जुन ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके हाथों में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। पिक्चर को शेयर करते हुए अर्जुन ने फिल्म से जुड़ी यादों और करीना से एक सवाल भी किया है।

एक्टर ने फिल्म से अपनी मां का बताया कनेक्शन  

अभिनेता अर्जुन कपूर ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने फिल्म से अपनी मां का कनेक्शन बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "की एंड का' की यादों का एक टुकड़ा। सेट को भी मिस कर रहा हूं और ऑनस्क्रीन की को भी। यह फिल्म काफी निजी थी, क्योंकि मैंने इसे अपनी मां के लिए चुना था, लेकिन करीना कपूर और बाल्की सर के साथ काम करने के बाद अब यह फिल्म और भी ज्यादा पर्सनल हो गई है। मुझे लगता है कि हमें इसके सीक्वल की जरूरत है, क्या बोलती हो करीना?

करीना ने भी शेयर किया पोस्ट

वहीं करीना ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना , अर्जुन और बल्कि नजर आ रहे हैं। करीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा - वो फिल्म जिसे मैंने दिल से एन्जॉय किया, एक फिल्म जो काफी हद तक बोल्ड थी। वो फिल्म जिसके बाद टिम यानि कि तैमूर पैदा हुए। मैं बस एक बार फिर अर्जुन कपूर और बाकि के साथ काम करना चाहती हूं और अर्जुन तुम घबराओ मत। मैं हमेशा कहूंगी कि चप्पल लाओ।

Tags:    

Similar News