Aashram 3 Teaser हुआ रिलीज़, बॉबी देओल ने कहा इंतज़ार हुआ ख़त्म

Aashram 3 का Teaser आज रिलीज हो गया है। साथ ही इसके रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड भी करने लगा है।

Newstrack :  Network
Update:2022-05-12 17:33 IST

Aashram 3 Teaser Released (Image Credit-Social Media)

Aashram 3 Teaser Released: 'आश्रम 3'(Aashram 3) का टीजर आज रिलीज हो गया है। साथ ही इसके रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड भी करने लगा है।

दरअसल इस वेब सीरीज का इंतज़ार फैंस काफी समय से कर रहे थे। जिसका टीजर आते ही सभी काफी उत्साहित हैं। बॉबी देओल (Bobby Deol) की मचअवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) का इंतज़ार अब ख़त्म हुआ। लोग इस टीज़र को काफी पसंद भी कर रहे हैं। ये 1 मिनट 11 सेकेंड का है जिसमे बॉबी देओल बाबा के किरदार में अपने आश्रम में लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही लोग उनके नाम के नारे भी लगा रहे हैं।

टीजर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे बाबा की भक्ति हर तरफ फ़ैल रही है। बाबा पूरी दुनिया में छाह रहे हैं। आपको बता दें कि इस टीज़र में बाबा निराला की भक्ति में लीं सभी लोगों को दिखयाया गया है। साथ ही टीज़र खत्म होने तक एक ऐसा डायलॉग आपके सामने आएगा जिसने इस टीज़र में डीएम भर दिया है। और वो डायलॉग है- 'एक बार जो आश्रम आ गया ना, तो कोई यू टर्न तो ना है। 'आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने से ही इसे ज़बरदस्त रिस्पांस मिलता दिख रहा है। जिससे मेकर्स भी काफी खुश है। लोगों में इसके थर्ड पार्ट को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। साथ ही इस स्वेब सीरीज का ट्रेलर 13 मई को रिलीज़ होगा। 

 इस टीज़र को बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है,' 'अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम. जपनाम. एक बदनाम आश्रम सीजन 3 ट्रेलर कल रिलीज होगा। 'साथ ही इस नए सीजन में इस सीरीज में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी नज़र आएँगी। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी दी है।  

Tags:    

Similar News