Asim Riaz ने KKK 14 में किए हंगामे पर तोड़ी चुप्पी, कहा- खुद को प्रूफ...

Asim Riaz Controversy: आसिम ने भी इस पूरे मामले में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं आसिम रियाज ने क्या कहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-31 08:13 GMT

Asim Riaz Controversy  (Photo- Social Media)

Asim Riaz First Reaction On Controversy: बिग बॉस फेम आसिम रियाज की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है, जी हां! दरअसल आसिम का नाम विवादों से घिर गया है। बता दें कि आसिम रियाज "खतरों के खिलाड़ी" सीजन 14 का हिस्सा बनें हुए थे, सेट पर उन्होंने कुछ ऐसा कांड कर दिया, जिसकी वजह से दर्शक उन्हें खूब भला बुरा कह रहें हैं, हालांकि आसिम के फैंस उनकी इस हरकत के बाद भी उन्हें ही सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं। वहीं अब जाकर आसिम ने भी इस पूरे मामले में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं आसिम रियाज ने क्या कहा है।

आसिम रियाज ने दिया रिएक्शन (Asim Riaz First Post After KKK 14 Controversy)

खतरों के खिलाड़ी 14 के सेट से एक क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें आसिम रियाज शो के कंटेस्टेंट्स संग बत्तमीजी करते नजर आ रहें हैं, आसिम ने सिर्फ खिलाड़ियों संग ही गंदा बिहेव नहीं किया, बल्कि रोहित शेट्टी संग भी बत्तमीजी की। आसिम रियाज के इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ है, तमाम सितारे भी सोशल मीडिया पर इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वहीं अब तक इस मामले में चुप्पी साधे रहने वाले आसिम रियाज ने भी पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।


आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, अपने इस पोस्ट में आसिम ने कुछ लिखा नहीं है, लेकिन पोस्ट को देख साफ साफ पता चल रहा है कि उनका ये पोस्ट खतरों के खिलाड़ी को लेकर मचे बवाल पर ही है। आसिम रियाज के उस पोस्ट में लिखा हुए है, "कभी कभी खुद को बेस्ट प्रूफ करना इंसल्ट होता है।" यहां देखें पोस्ट -


क्या है पूरा मामला (Asim Riaz Controversy)

आसिम रियाज ने खतरों के खिलाड़ी के सेट पर खूब बवाल मचाया था। उनका एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वे पैसों का रौब दिखाते नजर आ रहें हैं। आसिम कह रहें हैं, "मेरे पास इतने पैसे हैं, जिसके बारे में तुम सोच भी नहीं सकते। मुझे तुम्हारे पैसे नहीं चाहिए, मैं यहां पर सिर्फ अपने फैंस के लिए आया हूं। मैं 6 दिन में चार गाड़ियां बदलता हूं।" आसिम रियाज की इस बत्तमीजी को देख जब रोहित शेट्टी ने उन्हें फटकार लगाई तो आसिम उन पर भी चढ़ गए थे। हालांकि इसके बाद आसिम को खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News