कृष्णा मुखर्जी की सगाई में,काला चस्मा ट्रेंड पर अली गोनी ने दिखाएं जबरदस्त मूव्स

अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिंग सेरेमनी की काफी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं,इसके अलावा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले शेयर किया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-11 15:31 GMT

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में आलिया के किरदार से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने मनाली की खूबसूरत वादियों के बीच चिराग बाटलीवाला से सगाई की। रिंग सेरेमनी में टीवी के कई सेलेब्स और उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। जिसमें अली गोनी भी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ सेरेमनी में शामिल हुए। जहां उन्होंने अपनी दोस्त की सगाई में बहुत एन्जॉय करा और काला चस्मा गाने पर जबरदस्त डांस करते दिखे,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

अली गोनी का मस्तीभरा डांस

अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिंग सेरेमनी की काफी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं,इसके अलावा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले शेयर किया है। इस वीडियो में अली गोनी ने कृष्णा मुखर्जी की सगाई में ट्रेंडिंग सांग काला चस्मा पर जबरदस्त डांस किया है। वहीं उनके साथ इस मस्ती में कृष्णा मुखर्जी उनके मंगेतर और बाकी लोग भी शामिल होते दिखे। इस वीडियो में अली गोनी का डांस फैंस को काफी ज्यादा पसंद आरहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज

अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। सगाई को लेकर वह काफी ज्यादा एक्साइटेड थे और सगाई के कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। वहीं उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भी इस रिंग सेरेमनी में शामिल थी। कृष्णा मुखर्जी कि सगाई की थीम वाइट रखी गई,इस दौरान कृष्णा मुखर्जी ने वाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहना था,वहीं चिराग अपनी नेवी की ड्रेस में ही दिखाई दिए। बात करे अली और जैस्मीन की तो कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल गोल शेयर किया है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहें है।









Tags:    

Similar News