Bloody Ishq Review: अविका की हॉरर थ्रिलर फिल्म ब्लडी इश्क जानिए कैसी है

Bloody Ishq Story: बालिका वधु फेम एक्ट्रेस अविका गौर की हॉरर-थ्रिलर फिल्म ब्लडी इश्क रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म की कहानी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-26 08:47 GMT

Bloody Ishq Movie Review In Hindi ( Image-Social Media)

Bloody Ishq Review: बालिका वधू टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर हॉरर कॉमेडी फिल्म Bloody Ishq ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है। तबसे इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। निर्माताओं के अनुसार ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। चलिए जानते हैं कि अविका गौर की हॉरर-थ्रिलर फिल्म Bloody Ishq कैसी है। क्या ये दर्शकों को डराने में कामयाब हो पाई है। 

ब्लडी इश्क मूवी रिव्यू (Bloody Ishq Movie Review In Hindi)-

Bloody Ishq जोकि एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म 26 जुलाई 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का जब पोस्टर रिलीज हुआ था। तब उसपर कैप्शन लिखा था- जैसे ही भूतिया हवेली उसका नाम फुसफुसाती है, प्यार झूठ बन जाता है। अपनी सांस थाम लें, जिसके बाद से दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार था। फिल्म में नेहा के रूप में अविका गौर, श्याम किशोर, जेनिफर पिकिनाटो और वर्धन पुरी जैसे कलाकार शामिल हैं। राज और 1920 के निर्देशक विक्रम भट्ट ौर महेश भट्ट ने सुहृता दास के साथ मिलकर इस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म के कलाकारों ने फिल्म (Bloody Ishq Movie) में काफी बेहतरीन एक्टिंग की है। फिल्म की कहानी संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ये एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है। यदि आपने बहुत दिनों से कोई हॉरर फिल्म नहीं देखी है, तो आपको जरूर ये फिल्म देखनी चाहिए। 

ब्लडी इश्क मूवी की कहानी क्या है? (Bloody Ishq Movie Story In Hindi)-

फिल्म (Bloody Ishq Movie) में नेहा नाम की एक विवाहित महिला की कहानी है। जो स्कॉरटिश द्वीप पर रहती है। एक दुखद घटना में अपनी याददाश्त खो देने के बारे में पूछती है, तो उसका पति उसे बताता है कि वह गहरे पानी में गिर गई थी। जिसके कारण उसे अपनी याददाश्त खोनी पड़ी। लेकिन उसे जल्द ही अलौकिक गतिविधियों का अनुभव होने लगता है। और उसे पता चलता है कि जिस आदमी से वह बहुत प्यार करती है, उसके पास कई काले रहस्य हैं। नेहा कैसे सच्चाई का पता लगाती है ये सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

Tags:    

Similar News