आयुष्मान और 'दिलबर गर्ल' नुसरत ने साइन की 'गुगली'

Update: 2018-10-15 09:48 GMT

मुंबई: आयुष्मान खुराना की फिल्मों में अपरंपरागत चॉइस के लिए काफी सराहना की जा रही है। फिलहाल वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अंधाधुन' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रहे हैं। साथ ही अपनी आगामी फिल्म 'बधाई हो' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: #MeToo: सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, कई जगह यौन शोषण का शिकार होती हैं महिलाएं

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अभिनेता को एक और दिलचस्प फिल्म मिल गई है। जिसका टाइटल 'गुगली' होगा। इसमें उनके अपोजिट लीड हीरोइन के रूप में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम नुसरत भरूचा नजर आएंगी। नुसरत के सितारे भी इन दिनों बुलंदियो पर हैं। उन्हें इन दिनों एक के बाद एक बड़ी-बड़ी फिल्में ऑफर हो रही हैं।

डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे राजा शांडिल्य

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'गुगली' बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनेगी। खबर है कि इस फिल्म से राजा शांडिल्य इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। जो पहले इंडस्ट्री में एक राइटर के रूप में जाने जाते हैं। वे फिल्म 'वेलकम बैक' और संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' को लिख चुके हैं। इसके साथ ही वह टीवी शो कॉमेडी सर्कस में भी काम कर चुके हैं। अद्भुत टाइटल को देखते हुए लगता है कि यह फिल्म कॉमेडी जोनर की होगी, लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

'तुर्रम खां' में भी नुसरत

वहीं बात करें नुसरत भरूचा की तो वह पिछली बार फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आई थीं और हाल ही में उन्होंने 'तुर्रम खां' साइन की है। हंसल मेहता की फिल्म 'तुर्रम खां' में नुसरत, अभिनेता राजकुमार राव के अपोजिट स्क्रीन शेयर करेंगी। अजय देवगन इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगे। बात करें फिल्म 'गुगली' की तो अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। जब फिल्म के अभिनेताओं से डेट्स मिलने पर ही यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

Tags:    

Similar News