आयुष्मान खुराना की An Action Hero इस दिन हो रही है OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जानें कैसी है इस मूवी की कहानी

An Action Hero Release On OTT: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म को फैंस अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे। अमेजन प्लेटफॉर्म पर an Action Hero 27 जनवरी को रिलीज होगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-01-27 02:54 GMT

An Action Hero (Image: Social Media)

An Action Hero Release On OTT: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म को फैंस अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे। दरअसल आयुष्मान की An Action Hero ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। दरअसल फिल्मी पर्दे पर रिलीज हो चुकी आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है। आयुष्मान खुराना की इस एक्शन मूवी (Action Movie) का उनके फैंस ओटीटी (OTT) पर काफी दिन से इंतजार कर रहे थे, जो अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है।

इस दिन और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

दरअसल आयुष्मान खुराना की फिल्म An Action Hero ott प्लेटफॉर्म पर 27 जनवरी से ओटीटी पर भी धमाल मचाने की तैयारी में है। वहीं ओटीटी व्यूवर्स (OTT Viewers) 'एन एक्शन हीरो (An Action Hero)' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर में सुकून के साथ देख सकेगें। बता दें आयुष्मान खुराना की एक्शन मूवी 'एन एक्शन हीरो' ओटीटी व्यूवर्स के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 जनवरी को रिलीज की जाएगी। An Action Hero में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat), जीतेंद्र हुड्डा, नीरज माधव और नूरा फतेही (Nora Fatehi) जैसे कलाकारों ने अपनी एक्टिंग (Acting) से फैंस का दिल जीता है।


इसके साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कैमियो भी देखने को मिलगा।

ऐसी है फिल्म की कहानी

An Action Hero की स्टोरी की बात करें तो पूरी कहानी एक रील एक्शन हीरो पर बेस्ड है जिसके साथ लाइफ में कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं जो उस रील एक हीरो को रियल एक्शन हीरो बनने पर मजबूर कर देते हैं। इस फिल्म में दर्शकों के लिए कई सारे बहुत ही शानदार ट्विस्ट रखे गए है। इन सबके साथ ओटीटी व्यूवर्स पहली बार आयुष्मान खुराना को जबरदस्त एक्शन करते हुए भी देखने वाले हैं। बता दें आयुष्मान खुराना के एक्शन सीन्स को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं आयुष्मान खुराना के साथ पूरी स्टार कास्ट को भी ओटीटी व्यूअर्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स पाने का इंतजार हैं।  



Tags:    

Similar News