Baba Siddique की हत्या किसने की पुलिस का पहला बयान आया सामने, देखें वीडियो

Baba Siddique Death Mumbai Police: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस का पहला बयान आया सामने देखें वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-13 00:04 IST

Mumbai Police On Baba Siddique Death News 

Baba Siddique Death News: बाबा सिद्दीकी वरिष्ठ एनसीपी नेता की शनिवार शाम (12 अक्टूबर) को मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर इलाज के दौरान मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अब जाकर बाबा सिद्दीकी की मौत (Baba Siddique Death) के बाद मुंबई पुलिस का आधिकारिक बयान सामने आया है। चलिए जानते हैं क्या कहा मुंबई पुलिस ने

बाबा सिद्दीकी की मौत के मुंबई पुलिस का सामने आया बयान (Mumbai Police On Baba Siddique Death)-

बाबा सिद्दीकी ना केवल एक राजनेता ही थे। बल्कि उनको जन नेता कहा जाता था। उनके बारे में ऐसा कहा जाता थी वो जनता की मद्द के लिए हमेशा खड़े रहते थे। यही वजह थी कि बाबा सिद्दीकी की पहचान राजनीतिक जगत से लेकर बॉलीवुड जगत में थी। Baba Siddique की इफ्तार पार्टी हर साल की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली इफ्तार पार्टी में से थे। Baba Siddique की अचानक से हत्या की खबर सुनने के बाद उनके चाहने वालों समेत हर किसी का दिल बैठ गया है। 

हर कोई यहीं जानना चाहता है कि आखिर क्यो की गई बाबा सिद्दीकी की हत्या और कौन थे। वो लोग जिन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या की थी। अब जाकर मुंबई पुलिस का इसपर बयान आया है। चलिए जानते हैं क्या कहा मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर क्या कहा आप इस वीडियो में देख सकते हैं। 

तो वहीं महाराष्ट्रा के सीएम एकनाथ सिंदे द्वारा हालहि में दिए गए एक इंटवर्यू में बताया गया है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की कड़ी जांच की जाएगी। तो वहीं दो हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से एक उत्तर प्रदेश का बताया गया है। तो वहीं दूसरा राजस्थान का बताया गया है। तो वहीं उन्होंने इस घटना की कड़ी निन्दा की है। 


Tags:    

Similar News