Bad Newz Trailer Out: कौन है तृप्ति डिमरी के बच्चे का बाप, विक्की कौशल या एमी विर्क, ट्रेलर जारी

Bad Newz Trailer Review In Hindi: विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म Bad Newz का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कि कैसी है फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-28 11:46 GMT

Bad Newz Trailer Out

Bad Newz Trailer Out: विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म Bad Newz जो कि जुलाई के महीने में रिलीज होगी। आज उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। चलिए जानते हैं कैसा है विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म Bad Newz का ट्रेलर

बैड न्यूज ट्रेलर रिव्यू (Bad Newz Trailer Review In Hindi)-

Full View


विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म Bad Newz का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे। जैसे की तृप्ति डिमरी कंफ्यूज हैं कि उनके पेट में पल रहे बच्चे का बाप कौन हैं। फिल्म Bad Newz में तृप्ति डिमरी, एमी विर्क, विक्की कौशल के अलावा नेहा धूपिया भी नजर आई है। आगामी मनोरंजक फिल्म का निर्देशन बंदिश बैंडिट्स के निर्देशक आनंद तिवारी कर रहे हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म है। ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है, इसके साथ ही फिल्म में कहीं कहीं ऐसे भी सीन हैं, जो आपकी आँखो को नम कर देंगे। 

क्या होगा फिल्म 'बैड न्यूज' की कहानी  (Vicky Kaushal And Tripti Dimri Movie Bad Newz Story In Hindi)

'बैड न्यूज' के पोस्टर (Bad Newz Poster) में तृप्ती बेबी बंप के साथ दिखी थीं। उसके बाद साफ हो गया था कि इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ की तरह प्रेग्नेंसी से जुड़ी होने वाली है। जी हां...ये फिल्म 'गुड न्यूज' का स्पिरिचुअल सीक्वल है। अब मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि विक्की कौशल की ये फिल्म ‘गुड न्यूज’ से कितनी अलग होगी। सूत्र के हवाले से बताया गया- “‘गुड न्यूज’ की कहानी जहां स्पर्म स्वैप पर बेस्ड थी तो वहीं ‘बैड न्यूज’ एक ऐसी मेडिकल कंडिशन पर आधारित होने वाली है, जिसे हेटरो पैटर्नल सुपरफेकंडेशन कहा जाता है, जिसमें एक महिला अलग-अलग पुरुषों से जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है।” फिल्म में तृप्ती उसी प्रेग्नेंट महिला के रोल में नजर आने वाली हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ड है।

फिल्म 'बैड न्यूज' की स्टार कास्ट (Bad Newz Movie Cast)

फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz Movie ) की बात करें, तो इस फिल्म को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित व करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया जा रहा है। फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी वर्क के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी अन्य कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

कब रिलीज होगी फिल्म 'बैड न्यूज' (Vicky and Tripti Film Bad Newz Release Date)

बता दें कि 'बैड न्यूज' की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी व एमी विर्क की फिल्म Bad Newz के रिलीज डेट (Bad Newz Movie Kab Aayegi) को लेकर अनाउंसमेंट कर दी गई है। ये फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News