बॉयफ्रेंड राहुल का खुलासा-प्रत्युषा को उसके पेरेंट्स की लालच ने मार डाला

Pratyusha Banerjee Suicide : बालिका वधू सीरियल की 'आनंदी' फेम प्रत्युषा बनर्जी को गए आज पांच साल हो गए हैं।

Written By :  Meghna
Newstrack :  Shraddha
Update: 2021-06-22 02:21 GMT

 प्रत्युषा बनर्जी - राहुल राज (फाइल फोटो - सोशल मीडिया )

Pratyusha Banerjee Suicide : बालिका वधू सीरियल( balika vadhu serial) की 'आनंदी' फेम प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) को गए आज पांच साल हो गए हैं। उनकी कथित आत्महत्या (suicide) कई राज पीछे छोड़ गई है जिसकी वजह से उनके अपने प्रत्युषा को इंसाफ दिलाने के लिए आज भी इंतज़ार कर रहे हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड मॉडल, अभिनेता, शो प्रेज़ेंटर राहुल राज सिंह पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है और आज भी वो उस मामले के बंद हो कर इससे निकलने का इंतजार कर रहे हैं।

मां-बाप की लालच ने मार डाला

Spotboye के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा, "कोरोना वायरस महामारी ने मामले को जितना लंबा होना चाहिए था, उससे कहीं अधिक खींच दिया है। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब अदालत मेरे नाम को केस से साफ कर दे। मुझे पता है कि मैं दोषी नहीं हूं। मैंने प्रत्यूषा को नहीं मारा, उसके माता-पिता के लालच ने उसे मार डाला। वह उनकी कभी ना खत्म होने वाली मांगों को पूरा करने में असमर्थ थी। मैंने उसे बचाने की कोशिश की, मारने की नहीं। मुझे आज भी उसकी यादें सताती हैं।"

प्रत्युषा बनर्जी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया ) 


तमाशा कर रहीं काम्या

"मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकता। यह मेरे दिल और आत्मा में बस सा गया है। और जिस तरह से प्रत्यूषा के तथाकथित दोस्तों विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी ने मुझ पर प्रत्यूषा की हत्या का आरोप लगाने की कोशिश की। उनके पास जवाब देने के लिए उनकी अंतरात्मा और भगवान है। वे जानते हैं और साथ ही मैं भी जानता हूं कि मैं दोषी नहीं हूं। वे यह भी जानते हैं कि उन्होंने सारा तमाशा क्यों किया।"

Tags:    

Similar News