अपने इस आलस के चलते बरुण सोबती को मिला था ‘सेक्सिएस्ट एशियन मैन’ का खिताब

Update: 2017-10-24 08:48 GMT

मुंबई: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक की गलियों में कदम जमा चुके एक्टर बरुण सोबती ने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा होगा, तो उन्होंने शायद ही सोचा होगा कि उन्हें दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलेगा। टेलीविजन की दुनिया में उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया, पर सबसे ज्यादा पहचान उन्हें सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिली।

यह भी पढ़ें: आखिर ये किसके लिए ‘शेफ’ बन गए हैं बरुण सोबती, जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में उनके 'अरनव सिंह रायजादा' वाले कैरेक्टर में उनके स्टाइल की लड़कियां ही नहीं, लड़के भी फैन हो गए। वह जिस एटीट्यूड से चलते, जिससे बात करते और तो और वह जब सीरियल पार्टनर ख़ुशी कुमारी गुप्ता से प्यार जताते थे, उसमें भी अरनव सिंह रायजादा बने बरुण का जो एटीट्यूड नजर आता था, वह आज भी उनकी फीमेल फैंस की आंखों में बसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: OMG! बरुण सोबती की तारीफ में शिवानी ने ऐसा क्या बोल दिया ?

लड़कियां ना केवल उनकी पर्सनालिटी बल्कि एक्टिंग पर भी फ़िदा हैं। कहा जाता है कि सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' बरुण सोबती और सनाया ईरानी के दम पर चला। जितना प्यार दर्शकों ने सनाया को दिया।

यह भी पढ़ें: टीवी को मिला सबसे हॉट एंटी- हीरो, अपने शो को प्रमोट करने राजधानी पहुंचे बरुण सोबती

बरुण की जिंदगी में सबसे अच्छा मोड़ तब आया, जब 2013 में यूके की एक मैगजीन ईस्टर्न ऑय ने उन्हें एशिया का तीसरा सबसे 'सेक्सी आदमी' चुना। चुनते भी क्यों ना बरुण सोबती की पर्सनालिटी है ही ऐसी? वहीं जब उनसे ‘सेक्सिएस्ट एशियन मैन’की उपाधि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग मुझे सेक्सी क्यों कहते हैं? अगर वो ऐसा कहते हैं, तो यह अच्छा है। मुझे लगता है कि मैं काफी सिंपल सा इंसान हूं।

यह भी पढ़ें: टीवी एक्टर बरुन सोबती के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होने वाला है उनके शो का….

वहीं 'दाढ़ी' रखने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं शेविंग करने में बहुत आलस करता हूं। इसी वजह से मैं जल्दी-जल्दी शेविंग नहीं करता और लोगों को लगता है कि मैं सेक्सी दिखने के लिए दाढ़ी नहीं बनाता हूं।

बता हाल ही में उनकी फिल्म 'तू है मेरा संडे' आई, जिसे उनके फैंस का अच्छा खासा प्यार मिला।

Tags:    

Similar News