रैम्प वॉक करते हुए फिसल गई मॉडल बेला हदीद, शर्म से हो गई पानी-पानी

Update:2016-09-16 12:59 IST

न्यूयार्क: सामने हजारों लोगों की भीड़ थी.. चारों ओर कैमरे ही कैमरे थे.. पूरा माहौल लाइट से जगमगा रहा था.. सबकी नजरें रैम्प वॉक पर चलने वाली मॉडल्स पर टिकी हुई थी। तभी जानी-मानी मॉडल बेला हदीद रैम्प वॉक के लिए जैसे आई, कुछ ऐसा हो गया। जो उन्हें सबके सामने बुरी तरह से शर्मसार कर गया। बेला हदीद ने सोचा भी नहीं होगा कि भरी महफ़िल में उन्हें इस तरह शर्म से लाल होना पड़ेगा। कैमरे भी चालू थे, तो बेला हदीद के साथ हुए इस हादसे को हर किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कर गया बेला हदीद को शर्मसार

यह घटना न्यूयॉर्क फैशन वीक की है, जहां रैम्प वॉक करते हुए जानी-मानी मॉडल बेला हदीद रैम्प पर ही फिसल गई।

आगे की स्लाइड में देखिए उनके गिरने के बाद क्या हुआ

19 साल की ब्यूटीफुल बेला हदीद माइकल कोर्स स्प्रिंग 2017 फैशन शो जब रैम्प वॉक कर रही थी, तो उनके पैर फिसल गए। गनीमत तो यह रही कि इस दौरान बेला हदीद ने घुटनों तक की लंबी ड्रेस पहन रखी थी। गिरने की वजह उनके पैरों में काफी ऊंची एड़ी वाली हील मानी जा रही है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे खुद को संभाला बेला हदीद ने

हॉलीवुड लाइफ के अनुसार बेला हदीद फोटोग्राफरों के बैठने के सामने दाईं ओर अपने हाथों और घुटनों के बल गिरी। इस दौरान उन्होंने काफी हद तक खुद को संभालने की कोशिश की लेकिन कर नहीं।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या किया इसके बाद बेला हदीद ने

इस घटना के बाद बेला हदीद का चेहरा शर्म से लाल हो गया। वहां बैठी ऑडियंस ने भी उनके गिरने को मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। इस घटना पर बेला ने अभी कोई कमेंट नहीं किया है।

 

Tags:    

Similar News