Bharti Singh: मां बनने वाली हैं भारती सिंह, वीडियो शेयर कर बताया कितना मज़ा आ रहा मां बनने में

Bharti Singh Pregnancy: भारती ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें मां बनने में कितना मज़ा आ रहा है ।

Written By :  Monika
Update: 2021-12-19 09:20 GMT

भारती सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

Bharti Singh Pregnancy: इंडियन टॉप कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बहुत जल्द माता पिता बनने वाले हैं । जिसकी जानकारी भारती सिंह ने हाल ही में दी हैं । जिसे लेकर उनके फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं । भारती सिंह इस दौरान भी अपने काम को लेकर बिजी चल रही हैं । भारती ने हाल ही में एक वीडियो   अपने इंस्टाग्राम (Bharti Singh Instagram) पर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें मां बनने में कितना मज़ा आ रहा है ।

भारती सिंह ने जो वीडियो (Bharti Singh Video) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसमें वो अलग अलग ऑउटफिटस में पोज़ देती नज़र आ रही हैं । जिनमें भारती सिंह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन भी दिया हैं, जिसमें लिखा- मॉम टू बी, बहुत मज़ा आ रहा है मम्मी बनने में..

भारती के इस वीडियो को शेयर करते ही लोगों के कॉमेंट्स की बारिश शुरू हो गयी । साथ ही लोगों की बधाई आना भी शुरू हो गयी है । इस वीडियो पर पॉपुलर सिंगर नीति मोहन ने भी रियेक्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा - बहुत बहुत बधाई हो ।

पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं भारती

एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कहा था कि वो पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं । भारती ने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि वो चाहती हैं कि उनका बच्चा उनकी मेहनत मेहसूस करे । वह ऐसा ही उम्मीद भी करती हैं की वो बड़ा होकर उनकी ही तरह मेहनती बने । भारती इस बच्चे को लेकर काफी खुश हैं वह चाहती हैं कि उनका बच्चा उनके पति हर्ष लिंबाचिया की ही तरह मेहनती निकले ।

भारती चाहती हैं कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपने सारे काम ख़त्म कर लेना चाहती हैं ताकि बच्चे के आने के समय कोई काम पेंडिंग ना रह जाए । दोनों उस दौरान फ्री रहे और बच्चे के साथ अपना सारा समय गुज़ार सके ।

Tags:    

Similar News