Bhojpuri Film: भोजपुरी में बन रही हम साथ साथ है फिल्म, इस दिन आएगा ट्रेलर

Hum Sath Sath Hai Bhojpuri Film: भोजपुरी में "हम साथ साथ है" फिल्म बन रही है, जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-29 10:44 GMT

Hum Sath Sath Hai Bhojpuri Film (Photo- Social Media)

Hum Sath Sath Hai Bhojpuri Film: आज के समय में भोजपुरी फिल्मों और गानों को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रही है। एक समय था जब भोजपुरी इंडस्ट्री को सिर्फ अश्लीलता के लिए ही जाना जाता था, इसका नाम सिर्फ इसलिए खराब था कि क्योंकि फिल्मों में बहुत ही गंदे सीन्स होते थे, वहीं गाने भी डबल मीनिंग वाले होते थे, लेकिन देखा जाए तो आज भोजपुरी इंडस्ट्री एक अलग लेवल पर पहुंच चुकी है, भोजपुरी गानों का क्रेज सिर्फ भोजपुरी दर्शकों तक ही सीमित नहीं रहा है, बल्कि विदेशों तक भोजपुरी गाने सुने जाते हैं। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि भोजपुरी में "हम साथ साथ है" फिल्म बन रही है, जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है।

हम साथ साथ है का पोस्टर आया सामने (Bhojpuri Film Hum Sath Sath Hai)

हिंदी सिनेमा की फिल्म "हम साथ साथ हैं" आप सभी को याद होगा, ये एक एवरग्रीन फिल्म है, जिसे आज भी दर्शक उसी भाव के साथ देखते हैं। ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी, जिसे बहुत अधिक पसंद किया गया था। वहीं अब सुनने में आया है कि भोजपुरी में भी "हम साथ साथ है" फिल्म बनाई जा रही है, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है। जिस तरह हिंदी फिल्म "हम साथ साथ हैं" में तीन कपल थे, उसी तरह भोजपुरी की "हम साथ साथ है" के सामने आए पोस्टर में तीन कपल दिखाई दे रहें हैं, जिससे दर्शक कयास लगा रहें हैं कि कहीं ना कहीं इस फिल्म की कहानी हिंदी फिल्म से मिलती जुलती हो सकती है।


ये एक्टर आयेंगे नजर (Hum Sath Sath Hai Actor)

भोजपुरी फिल्म "हम साथ साथ है" में यामिनी सिंह और गौरव झा लीड रोल में हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में देव सिंह, अंजना सिंह, प्रेम सिंह और शालू सिंह भी अहम किरदारों में हैं। "हम साथ साथ है" फिल्म को अजय कुमार झा ने निर्देशित किया है, जबकि अरविंद तिवारी ने फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह फिल्म के निर्माता हैं। बताते चलें कि इस फिल्म का ट्रेलर 2 जुलाई को सुबह 6 बजे रिलीज किया जाएगा, तो फिर भोजपुरी लवर्स तैयार हो जाइए, बहुत ही जल्द एक पारिवारिक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Full View
Tags:    

Similar News