Aamrapali Dubey की नई फिल्म Roza, जानिए कब होगी रिलीज

Roza Bhojpuri Film: भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने अपनी एक नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "रोजा" है, आइए इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-13 13:08 IST

Roza Bhojpuri Film 

Aamrapali Dubey New Film Roza: भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में राज कर रहीं हैं, आज के समय में उनकी गिनती भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज की लिस्ट में होती है। इतना ही नहीं उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती है, एक के बाद एक भोजपुरी के बड़े फिल्ममेकर आम्रपाली दुबे को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं, वे भोजपुरी के सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं हैं, वहीं अब इसी बीच उन्होंने अपनी एक नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया है, जी हां! जिसका नाम "रोजा" है, आइए इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

आम्रपाली दुबे की नई फिल्म रोजा (Aamrapali Dubey New Film Roza Announce)

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे की फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली थी। निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की अपार सफलता के बाद अब आम्रपाली दुबे ने अपनी नई फिल्म "रोजा" की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हां! आम्रपाली दुबे ने खुद अपनी नई फिल्म रोजा से जुड़ी जानकारी दी है।


आम्रपाली दुबे ने फिल्म मुहूर्त के समय की कुछ शानदार तस्वीरें साझा की और बताया कि रोजा की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से आशीर्वाद भी मांगा। आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में फिल्म की पूरी टीम भी नजर आ रही है।

रोजा स्टार कास्ट (Bhojpuri Film Roza Star Cast)

आम्रपाली दुबे की फिल्म रोजा के स्टार कास्ट के बारे में आपको बताएं तो इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा अयाज खान और ज्योति मिश्रा भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन इस्तियाक शेख बंटी कर रहें हैं, जबकि अमित सिंह चौहान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वहीं आम्रपाली दुबे के फैंस नई फिल्म के लिए उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं, साथ ही फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं। फिलहाल रोजा की शूटिंग शुरू हो चुकी है, अब देखना होगा कि आम्रपाली दुबे की ये भोजपुरी फिल्म रिलीज कब होगी।

Tags:    

Similar News