Aamrapali Dubey Wedding: अनंत अंबानी की तरह ग्रैंड वेडिंग करेंगी आम्रपाली दुबे, देखिए क्या कहा

Aamrapali Dubey Grand Wedding: आम्रपाली दुबे ने अपनी शादी पर बड़ी बात कही है, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ चुकीं हैं, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-15 10:23 IST

Aamrapali Dubey Grand Wedding

Aamrapali Dubey Grand Wedding: अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान कुछ इस कदर बनाई है कि उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। जी हां! आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और आज भी वे लगातार एक्टिव हैं। आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" की वजह से खूब तारीफें बटोर रहीं हैं, ये फिल्म थिएटरों में रिलीज हो चुकी है और कमाल का प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब इसी बीच आम्रपाली दुबे ने अपनी शादी (Aamrapali Dubey Wedding) पर भी बड़ी बात कही है, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ चुकीं हैं, आइए बताते हैं।

अनंत अंबानी की तरह ग्रैंड वेडिंग करेंगी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Grand Wedding)

आम्रपाली दुबे अक्सर अपनी शादी की वजह से चर्चा में रहती हैं, वे 37 साल की हों चुकीं हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है, फैंस और उनके चाहने वाले हमेशा से यही जानना चाहते हैं कि आखिरकार आम्रपाली दुबे शादी कब करेंगी। उनके बहुत से फैंस को यही लगता है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी हुई है, लेकिन आपको बता दें कि निरहुआ पहले से ही शादीशुदा हैं, आम्रपाली दुबे ने अब तक शादी नहीं की है। हालांकि अब उन्होंने अपना वेडिंग प्लान शेयर कर दिया है, जिसे सुन आपका दिमाग चकरा जाएगा।


आम्रपाली दुबे ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपना वेडिंग प्लान शेयर किया। जी हां! इंटरव्यू के दौरान जब आम्रपाली दुबे से शादी को लेकर सवाल किया गया, तब अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा, "अगर मैं शादी करूंगी, तो मैं इस तरह शादी करूंगी कि पूरी दुनिया को पता चले। मुझे लगता है कि अनंत अंबानी जी से एक दो ज्यादा फंक्शन ही करूंगी, लेकिन कम नहीं करूंगी।" आम्रपाली दुबे का दिया हुआ ये बयान सुर्खियों में आ चुका है, उनके फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

Full View

आम्रपाली दुबे वर्कफ्रंट (Aamrapali Dubey Upcoming Films)

आम्रपाली दुबे के फिल्मी करियर की बात करें तो उनके पास आज भी फिल्मों की कमी नहीं है, एक के बाद फिल्में वे साइन कर रहीं हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी नई फिल्म "रोजा" की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा अभी हाल ही में उनकी फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" रिलीज हुई है, जिसमें प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी भी लीड रोल में हैं। इससे पहले उनकी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" भी रिलीज हुई थी, जिसकी भी खूब सराहना की गई थी।

Tags:    

Similar News