Monalisa Photo: टाइट ड्रेस में इस भोजपुरी बाला ने दिखाया अपना किलर अंदाज, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

Monalisa Hot Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाकर लोगों के दिलों में राज कर रहीं एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं।

Update:2023-04-13 16:06 IST
Monalisa Stunning Photos (Photo- Social Media)
Monalisa Hot Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाकर लोगों के दिलों में राज कर रहीं एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। आएं दिन अपनी एक से एक हॉट और सिजलिंग अदाएं दिखा कर अपने चाहने वालों को मदहोश करती रहती हैं। हमेशा की तरह आज फिर मोनालिसा ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसने फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं।

बॉडी कॉन ड्रेस पहन मोनालिसा ने लूट ली महफिल

मोनालिसा अपने काम के लिए तो पॉपुलर हो ही चुकीं हैं, साथ ही साथ वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। बीती रात एक्ट्रेस को जियो स्टूडियो द्वारा आयोजित किए गए एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह बन ठन कर पहुंचीं। मोनालिसा ने इवेंट में अपना शानदार जलवा बिखेरा और पैप्स को जमकर पोज दिए। इस दौरान उनकी कातिलाना अदाएं देखते बन रहीं थीं।

मोनालिसा के किलर लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ था और इसके साथ उन्होंने हेयर स्टाइल में हाई बन किया था, जो उनके लुक पर परफेक्ट मैच कर रहा था। इस इवेंट से भोजपुरी क्वीन के कई विडियोज और तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह अपनी अदाओं से का जादू बिखेरी दिख रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें

हॉटेस्ट एक्ट्रेस मोनालिसा की एक तरफ जहां इवेंट की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं वहीं एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर कर दी हैं, जिसने इंटरनेट का पारा है कर दिया है। मोनालिसा ने अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से किसी फोटो में वह कमर पर रख कर पोज दे रहीं हैं तो किसी में उनके एक्सप्रेशन बेहद कमाल के लग रहें हैं। वहीं फैंस मोनालिसा के इस पोस्ट पर तेजी से कमेंट कर रहें हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहें हैं।

इस टेलीविजन शो में नजर आ रहीं हैं मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं, लेकिन साथ ही वह हिंदी टेलीविजन पर भी काफी जाना माना चेहरा हैं। मोनालिसा अबतक कई टेलीविजन शोज में काम कर चुकी हैं, और इस वक्त वह एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे कलर्स के शो "बेकाबू" में नजर आ रहीं हैं।

Tags:    

Similar News