Namrata Malla Photos: बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकीं हैं भोजपुरी की ये हसीना, होश उड़ा देंगी ये तस्वीरें

Namrata Malla Hot Photos: अपनी हॉटनेस दिखा लोगों के दिलों पर राज कर रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सुर्खियों में बनीं रहती हैं। नम्रता की दिलकश अदाओं के आगे हर कोई अपना दिल हार जाता है।

Update: 2023-04-26 16:53 GMT
Namrata Malla Photos (Image Credit)
Namrata Malla Hot Photos: अपनी हॉटनेस दिखा लोगों के दिलों पर राज कर रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सुर्खियों में बनीं रहती हैं। नम्रता की दिलकश अदाओं के आगे हर कोई अपना दिल हार जाता है। कभी अपनी बोल्डनेस दिखा तो कभी अपनी हॉटनेस से नम्रता हमेशा ही इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं।
नम्रता मल्ला भोजपुरी में अबतक एक से एक हिट गाने दे चुके हैं, जिसे सुन आज भी दर्शक ठुमकने लग जाते हैं। नम्रता भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी हीरोइन हैं जो टॉक ऑफ द टाउन बनीं रहती हैं तो चलिए आज आपको नम्रता मल्ला की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं, जिसे देख आपका मन तो मचल ही जायेगा, साथ ही साथ ये तस्वीरें आपके होश भी उड़ा देंगी।

सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों की भरमार

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों है। अगर आप एक बार एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डालेंगे तो यकीनन आप उन्हें फॉलो किए बिना रह नहीं पाएंगे। उनकी अदाएं पल भर में आपको अपना दीवाना बना लेंगी। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक से एक हॉट तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगे।

नम्रता मल्ला की ये फोटो देख आपकी चीखें निकल जाएंगी। बिकिनी पहन एक्ट्रेस बेहद ही हॉट पोज देते नजर आ रहीं हैं।

अभिनेत्री नम्रता मल्ला की ज्यादातर तस्वीरें आपको बिकिनी में ही देखने को मिलेंगी। इस फोटो में भी एक्ट्रेस बिकिनी पहने ऐसे पोज दे रहीं हैं, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

इस फोटो में नम्रता मल्ला ग्रीन कलर की छोटी सी ड्रेस में अपना टोंड लेग्स फ्लांट कर रहीं हैं।

नम्रता मल्ला की ये फोटो देख तो आपकी धड़कने तेज हो जाएंगी। इस फोटो में वह ब्लैक ब्रा और कमर पर यलो कलर का दुपट्टा बांधे अपना परफेक्ट फिगर फ्लांट कर रहीं हैं।

नम्रता मल्ला की इस फोटो की बात करें तो रेड कलर के रिवीलिंग आउटफिट में उन्होंने बेहद ही कातिलाना पोज दिए हैं।

इस फोटो में भोजपुरी हसीना ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक ब्रा पहनी हुई हैं, अपने लुक को हॉट बनाने के लिए उन्होंने ऊपर से ब्लैक जैकेट भी डाल रखी है।

ब्लू शॉर्ट्स और व्हाइट ब्रा में नम्रता मल्ला का यह लुक देख आप भी बोल उठेंगे- उफ्फ। हद से ज्यादा बोल्ड है नम्रता का ये लुक।

नम्रता मल्ला ट्रेडिशनल आउटफिट में भी अपनी हॉटनेस दिखाना नहीं भूलती। उनकी ये फोटो ही देख लीजिए। साड़ी में भी वह अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं।

नम्रता मल्ला का यह लुक देख आप दातों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे। उनका यह बिकिनी लुक घायल करने वाला है।

नम्रता मल्ला की ये फोटो तो यकीनन पानी में आग लगाने वाला काम कर रही है। उनकी ये फोटो देख पसीने से तर बतर हो जायेंगे आप।

Tags:    

Similar News